IND vs AUS / स्मिथ ने की पंत के बैटिंग गार्ड मार्क के साथ छेड़छाड़, तो विवादो में आये, देखे वीडियो

Zoom News : Jan 12, 2021, 09:20 AM
AUS: तीसरे टेस्ट के आखिरी दिन, सिडनी टेस्ट के दौरान नस्लीय टिप्पणी को लेकर हंगामा के बीच, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को कुछ ऐसा करते देखा गया, जो उन्हें संदेहास्पद बनाता है। दरअसल, स्टीव स्मिथ को ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड को मिटाते हुए देखा गया था। उनकी कार्रवाई से संबंधित एक वीडियो भारत के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग द्वारा साझा किया गया है।

खेल के पहले सत्र में ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान आखिरी दिन, स्टंप कैमरा ने स्टीव स्मिथ को पिच पर बल्लेबाज के निशान को मिटाते हुए पकड़ा। यह वीडियो सामने आने के बाद, अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिर से किरकिरी हो रहे हैं। वीरेंद्र सहवाग ने यह वीडियो स्टीव स्मिथ और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को ट्वीट करते हुए ट्वीट किया।

सहवाग ने कहा कि स्टीव स्मिथ सहित ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने पंत के बैटिंग गार्ड मार्क को मिटाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। खया पिया नहीं तो कांच है टूटा आना ... मुझे टीम इंडिया के प्रयास पर गर्व है। सीना चौड़ा हो गया यार ..

रोहित शर्मा (52) ने ऑस्ट्रेलिया के 407 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया को एक शानदार शुरुआत दी और उसके बाद ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा ने भारत की जीत की उम्मीदें जगाईं। दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए एक रिकॉर्ड साझा किया। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज इस साझेदारी को तोड़ने के लिए संघर्ष करते नजर आए। इस बीच, स्टीव स्मिथ की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया गया। बता दें कि 2018 में स्टीव स्मिथ पर गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था और कप्तानी भी उनसे छीन ली गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER