Cricket / मंधाना और जेमिमा ने ली थाईलैंड महिला क्रिकेटरों की क्लास- Video

Zoom News : Oct 10, 2022, 06:23 PM
Cricket | महिला एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने सोमवार को थाईलैंड को नौ विकेट से हराकर प्वॉइंट टेबल में नंबर-1 पर अपनी जगह और मजबूत कर ली। यह भारत का आखिरी लीग मैच था और कप्तान हरमनप्रीत कौर की अनुपस्थिति में स्मृति मंधाना ने टीम की कमान संभाली। भारत ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारतीय टीम के सामने थाईलैंड की टीम बहुत ही नौसिखिया नजर आई। मैच के बाद कप्तान मंधाना और जेमिमा रॉड्रिग्स ने मिलकर थाईलैंड की क्रिकेटरों की क्लास ली। दोनों ने इस युवा खिलाड़ियों के साथ अपना अनुभव शेयर किया।

स्मृति मंधाना के लिए यह मैच बहुत खास था, एक तो उन्होंने कप्तानी की और दूसरा ये उनका 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच भी था। मंधाना और जेमिमा की थाईलैंड टीम के साथ बातचीत का वीडियो एशियन क्रिकेट काउंसिल ने शेयर किया है।

इस वीडियो में मंधाना ने बताया है कि वह किस तरह से अपनी पारी को प्लान करती हैं और किस तरह की गेंदों पर अपने शॉट्स खेलती हैं। थाईलैंड महिला क्रिकेट टीम ने इस टूर्नामेंट में छह मैच खेले, जिसमें से तीन जीते और तीन में हार का सामना किया। भारत ने इकलौता मैच पाकिस्तान के खिलाफ ंगंवाया। वहीं प्वॉइंट्स टेबल में भारत 10 प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर है। पाकिस्तान और श्रीलंका के आठ-आठ प्वॉइंट्स हैं और दोनों टीमें क्रम से दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER