Bollywood / सरगुन मेहता और मनिंदर बटर के सॉन्ग 'लारे' ने क्राॅस किया 200 मिलीयन व्यू

Zoom News : Sep 05, 2020, 10:41 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । सरगुन मेहता आजकल पंजाबी फिल्मों और गानों में खूब नाम बटोर रहीं। ऐसे में दिसंबर 2019 में रिलीज हुआ सरगुन के एल्बम सॉन्ग लारे ने आज 200 मिलीयन व्यू पूरे किए। इस गाने में सरगुन के साथ साथ मनिंदर बटर भी नजर आज थे। इस गाने को जानी ने लिखा और बी प्राक ने म्यूजिक दिया। और वहीं मनिनंद बटर ने इस गाने में अदाकारी के साथ साथ इस गाने को अपनी आवाज दी। और यह वही पूरी टीम हैं जिन्होंने सरगुन के 'किसमत' सोंग में भी साथ काम किया था।

5 दिसंबर को वाइट हील म्यूजिक द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को आज 200 मिलीयन व्यू मिल चुका हैं। और इसी खुशी पर सरगुन ने गाने के पोस्टर को शेयर किया जिसमें सरगुन और मनिंदर बटर नजर आ रहें हैं।

सरगुन ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' 200 मिलीय‌न एंड कांउन्टीग' इसी के साथ सरगुन ने हैशटैग लारे लिखा और सॉन्ग के सभी कलाकारों को भी टैग किया। सरगुन इस खुशी को इंस्टा-स्टोरी पर भी पोस्ट करती नजर आई।

इसके अलावा गाने के सिंगर और एक्टर मनिंदर बटर ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर सरगुन को स्पेशल थैंक यू बोलते हुए 200 मिलीयन पूरे करने की खुशी जाहिर की।

वैसे बता दें सरगुन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं। सरगुन को तीन बार पीटीसी पंजाबी फिल्म अवार्ड्स मिल चुका है वहीं सरगुन ने दो बार फिल्मफेयर पंजाबी अवार्डस भी जीता हैं। सरगुन ने 2015 में अंग्रेज फिल्म के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर को आगे बढ़ाने की शुरुआत की।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER