Entertainment News / जल्द ही वरुण-नताशा के घर गूंजेगी किलकारी, बेबी बंप पर Kiss के साथ किया ऐलान

Zoom News : Feb 19, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: वरुण धवन और नताशा दलाल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं।  दोनों ने साल 2021 में अपनी की प्रेम कहानी को शादी के बंधन में बांधा था। अब शादी के पूरे तीन साल बाद यह कपल अपने परिवार में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है। वरुण धवन ने एक रोमांटिक और बेहद प्यारी तस्वीर के साथ यह ऐलान किया है कि वह जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं।

कैप्शन में मांगा फैंस से आशीर्वाद

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी का ऐलान करते हुए अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को चूमते हुए एक तस्वीर साझा की। उनके ब्लैक एंड व्हाइट फ्रेम के साथ उनकी प्यारी फरबॉल जॉय भी है। तस्वीर में इस जोड़े को सफेद आउटफिट पहने देखा जा सकता है। प्यार भरी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हम प्रेग्नेंट हैं, आपके सभी आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है (दिल वाला इमोजी) #myfamilymystrength।"

कोरोना काल के बाद हुई थी शादी

वरुण और नताशा ने 24 जनवरी, 2021 को एक निजी समारोह में शादी की। दोनों कोरोनोवायरस महामारी के दौरान परिवार के कुछ सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। एक साक्षात्कार के दौरान, वरुण ने बताया कि उन्होंने एक छोटे समारोह का विकल्प क्यों चुना। उन्होंने कहा कि वे इस कठिन दौर में जिम्मेदार बनना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी में बुजुर्ग लोग शामिल हुए थे और वह अतिरिक्त सावधानी बरतना चाहते थे। 

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, वरुण 'बेबी जॉन' में नजर आने वाले हैं। ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित फिल्म में एक मनोरंजक कहानी, प्रभावशाली प्रदर्शन और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों की उम्मीद है। मुख्य भूमिका में वरुण धवन के साथ, फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER