Web Series / जी5 की सीरीज 'नक्सलबाड़ी' में नजर आएंगी श्रीजिता डे, फर्स्ट लुक आउट

Zoom News : Aug 26, 2020, 08:25 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  जी5 जल्द ही अपनी दो वेब सीरीज रिलीज करने के लिए तैयार है। अभी हाल ही में जी5 के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज "लंदन कांफीडेंशियल" का टीज़र जारी किया था, और अब अपनी दूसरी वेब सीरीज "नक्सलबाड़ी" से एक्ट्रेस श्रीजिता डे का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। 

जी5 लगातार अपने दर्शकों को खुद से बाधें हुएं है, और इस महामारी के समय में भी जी5 अपने दर्शकों के लिए एक से एक धमाकेदार सीरीज और फिल्में लेकर आ रहा हैं। अब जी5 के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग वेब सीरीज "नक्सलबाड़ी" से श्रीजिता डे का फर्स्ट लुक शेयर किया है। 

श्रीजिता डे का फर्स्ट लुक शेयर कर जी5 के ऑफीशियल हैंडल ने कैप्शन दिया, "जब ठोक के बदला लेना होता है तो ऑखों में दिखता है। #नक्सलबाड़ी जी5 पर जल्द आ रहा है।" फर्स्ट लुक में श्रीजिता काफी गुस्से में नजर आ रहीं हैं। 

बता दें एक महीने पहले ही जी5 के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि "नक्सलबाड़ी" की शूटिंग गोवा में शुरू की गई है। और पूरी टीम सेफ्टी का पूरा ध्यान रख कर ही शूट कर रही हैं।

"नक्सलबाड़ी" आठ एपिसोड्स की सीरीज है जो एक फिक्शनल कहानी पर आधारित हैं। शो नक्सलवाद के इशू पर फोकस करेगा जिससे हमारा देश सदियों से जूझ रहा है और इस शो में ऑडियंस को कुछ नया देखने को मिलेगा। 

शो में राजीव खंडेलवाल, टीना दत्ता, श्रीजिता डे, सत्यदीप मिश्रा, नारायणी शास्त्री और आमिर अली मुख्य भूमिका मेंं हैं। इस सीरीज में राजीव खंडेलवाल एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। इसे GSEAMS (अर्जुन सिंह बरन और कार्तिक निशानदार) प्रोड्यूस कर रहे हैं।हालांकि वेब सीरीज कब रिलीज होगी, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER