IND vs ENG / टेस्ट टीम में ध्रुव जुरेल को जगह मिलने पर श्रीलंकाई दिग्गज ने जताई खुशी

Zoom News : Jan 13, 2024, 12:24 PM
IND vs ENG: भारतीय और इंग्लैंड के बीच में 25 जनवरी से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा, जिसका पहला मुकाबला हैदराबाद के मैदान पर खेला जाएगा। बीसीसीआई ने पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें पहली बार 22 साल के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को टीम में शामिल किया गया है। उनके चयन पर इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स टीम के हेड कोच कुमार संगाकारा ने भी खुशी जताई है। बता दें कि जुरेल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं। संगाकारा ने जुरेल को लेकर दिए अपने बयान में उनकी तीन खूबियों के बारे में भी बताया।

वह प्रेशर को काफी बेहतर तरीके से समझता है

कुमार संगाकारा ने ध्रुव जुरेल का टेस्ट टीम में चयन होने के बाद एएनआई को दिए अपने बयान में कहा कि उनका वर्क एथिक और आचरण काफी शानदार है। इसके अलावा वह प्रेशर को काफी बेहतर तरीके से भी समझता है। ध्रुव आईपीएल के पिछले सीजन में कुछ मुकाबलों में ऐसे समय पर बल्लेबाजी करने उतरा जब दबाव सबसे ज्यादा था, लेकिन उसने काफी शानदार तरीके से उसे संभाला। छोटे फॉर्मेट का वह काफी बेहतरीन खिलाड़ी है, लेकिन टेस्ट टीम का हिस्सा होने के बाद उनकी तकनीक और धैर्य का सही में अच्छा टेस्ट होगा। मुझे विश्वास है कि वह इसमें भी अच्छा करेगा क्योंकि वह बिल्कुल वैसा ही खिलाड़ी है।

संगाकारा ने अपने बयान में आगे कहा कि राजस्थान रॉयल्स का पहला लक्ष्य भारतीय टीम के लिए अधिक से अधिक खिलाड़ियों को तैयार करना है। हमने पिछले कुछ सालों में कई खिलाड़ी तैयार किए हैं, जिसमें से ध्रुव भी एक है। वह एक अच्छा प्लेयर और इसने वहां तक पहुंचने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER