दुनिया / स्टीव जॉब्स की बेटी ने मॉडलिंग में रखा कदम, देखे फोटो

Zoom News : Dec 09, 2020, 03:42 PM
Delhi: Apple कंपनी के संस्थापक और दुनिया के सबसे लोकप्रिय व्यवसायियों में से एक ईव जॉब्स ने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया है। उन्होंने हाल ही में एक सौंदर्य अभियान के लिए बाथटब में पोज़ दिया और इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया। 22 वर्षीय ईव जॉब्स इस फोटोशूट में सोने के गहनों के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने ग्लॉसी प्लेफुल हॉलिडे ब्यूटी कैंपेन के साथ अपना मॉडलिंग डेब्यू किया है। इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और मॉडलिंग डेब्यू के बाद माना जा रहा है कि वह एक ऑनलाइन सोशल मीडिया प्रभावित हैं। 

भले ही उसने स्टीव जॉब्स की बेटी होने के बावजूद सुर्खियों से दूरी बना ली है, लेकिन पिछले कुछ सालों में वह अपने घुड़सवारी के कारण सुर्खियों में आने में कामयाब रही है। हॉर्स स्पोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार, वह अंडर 25 में दुनिया के शीर्ष 5 अश्वारोहियों में शामिल हैं। 

वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में भी अध्ययन कर रही है और वर्ष 2021 में स्नातक करने जा रही है। ईव के माता-पिता 1989 में उसी कॉलेज में मिले थे जब स्टीव जॉब्स ने स्टैनफोर्ड ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस में एक बहुत लोकप्रिय व्याख्यान दिया था। स्टीव ने उसी कॉलेज में इवे की मां पॉवेल जॉब्स से मुलाकात की। 

स्टीव और पॉवेल की शादी के बाद, उनके बच्चे रीड, एरिन और ईव का जन्म हुआ। रीव 29 साल का है, एरिन 25 साल की है और ईव 22 साल का है। इसके अलावा, जॉब्स की लिसा जॉब्स नामक एक अन्य रिश्ते से एक बेटी भी है और वह 42 साल की है। 

जब 2011 में जॉब्स की मृत्यु हुई, तो उनकी कुल संपत्ति 10 बिलियन डॉलर से अधिक थी। इसका एक हिस्सा लिसा में चला गया, और इस संपत्ति का अधिकांश हिस्सा पॉवेल जॉब्स के पास चला गया। पावेल स्पष्ट रूप से कहती है कि वह इस संपत्ति को दुनिया में बेहतर काम के लिए समर्पित करना चाहती है और वह इस संपत्ति को अपने बच्चों को देने का इरादा नहीं रखती है। पॉवेल ने कहा कि स्टीव भी यही चाहते थे और उनके बच्चे भी यह जानते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER