बॉलीवुड / अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने कि टॉपलेस फोटो शेयर, फैंस के आये ऐसे कमेंट

AajTak : Feb 08, 2020, 10:44 AM
बॉलीवुड शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और उनकी गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा अपने रिलेशनश‍िप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार मायरा अपनी एक फोटो को लेकर सुर्ख‍ियों में हैं। दरअसल, मायरा ने रोज डे के मौके पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर कर फैंस को रोज डे विश किया है। उनकी यह टॉपलेस फोटो चर्चा में बनी हुई है। फोटो देख फैंस हैरान भी हैं।

मायरा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीठ दिखाते हुए एक टॉपलेस फोटो शेयर की है। फोटो में मायरा ब्लू डेनिम पहनकर अपनी पीठ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो के साथ ही फैंस को रोज डे विश किया है। उनकी इस फोटो पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस ने किया ये कमेंट

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- यह सबसे हॉटेस्ट रोज है जिसे आजतक नहीं देखा। एक फैन ने लिखा- अध्ययन सुमन के लिए अच्छा तोहफा है, आप सच में रेड रोज की तरह हैं। वहीं कुछ फैंस ने गॉर्जियस, अमेजिंग, बहुत सुंदर जैसे कमेंट्स किए हैं। मायरा की इस फोटो को कुछ ही घंटों में 39 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

पिछले दिनों मायरा और अध्ययन सुमन की एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुई थी। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री शानदार थी। चर्चा यह भी थी कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा के रिलेशन की बात करें तो दोनों कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। गणेश चतुर्थी पर मायरा ने अध्ययन और उनकी फैमिली के साथ त्यौहार मनाया था।

मायरा मिश्रा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। मायरा मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे स्प्ल‍िट्सविला 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER