बॉलीवुड / नोरा फतेही के टॉप में दिखा ऐसी जगह कट! VIDEO देख भड़के लोग

Zoom News : Nov 28, 2021, 09:42 PM
बॉलीवुड | नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जैसा कि हम सभी जानते हैं. वह अपने फैंस को खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो के साथ हमेशा सरप्राइज करती रहती हैं. वह अपनी बेहतरीन अदाओं, सुंदर लेकिन प्रो-मॉर्डन ड्रेसिंग सेंस और दिशकश डांसिंग मूव्स के लिए जानी जाती हैं. वहीं अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बोल्ड टॉप के कारण ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ गईं. का शिकार हो गई हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

टॉप का कट बना मुसीबत

नोरा को हाल ही में एक वीडियो में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया. इस लुक में वह बहुत प्यारी लग रही थी. नोरा ने बोल्ड टॉप और ग्रे स्वेटपैंट पहना हुआ था. वायरल हो रहे वीडियो में वह सनग्लासेज पहने भी नजर आ रही हैं. लेकिन एक अन्य वीडियो में उन्होंने स्वेटशर्ट को उतार कर हाथ में ले लिया और तेज तेज चलने लगीं. ऐसे में उनके टॉप का अजीबोगरीब कट लोगों की नजर में आ गया. देखिए ये वीडियो...

लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो में साफ तौर पर इस अजीब कट के कारण नोरा के बॉडी पार्ट्स मूव करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को स्लो मोशन में शेयर किया गया है. अब इसके कमेंट बॉक्स में कुछ लोग नोरा को और कुछ वीडियो बनाने वाले फोटोग्राफर को ट्रोल कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि स्लो मोशन के कारण उसकी ड्रेस ज्यादा भद्दी लग रही है, तो किसी ने लिखा है कि कैमरे देखते ही स्वेटशर्ट उतारने का क्या मकसद है? 

तेजी से ऊपर बढ़ा करियर ग्राफ

नोरा फतेही के करियर की शुरुआत 'बिग बॉस' से हुई थी और तब से उन्होंने कई गानों में काम किया है. उनके गाने 'दिलबर' और 'गर्मी' ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. नोरा ने हाल ही में 'छोड़ देंगे' गाने में अभिनय किया. इससे पहले एक्ट्रेस 'नच मेरी रानी' गाने में नजर आई थीं. नोरा अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आई थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER