Bollywood / आयुष्मान को मिला Nora Fatehi की आंखों में सुकून, खूब जमी दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री

Zoom News : Nov 17, 2022, 05:28 PM
Nora Fatehi New Song: आयुष्मान खुराना एक और नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है An Action Hero जिसे लेकर वो इस वक्त काफी चर्चा में हैं. इसी फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही साथ नजर आए हैं. उनका गाना Jehda Nasha रिलीज हो गया है. जिसके काफी पसंद किया जा रहा है. ये वही गाना है जिसे विज्ञापन में इस्तेमाल किया गया था और वहीं से ये इतना पॉपुलर हुआ कि इसे फिल्म में शामिल कर लिया गया है. अब यूट्यूब पर रिलीज होते ही गाना छा गया है. 

खूब जमी नोरा-आयुष्मान की जोड़ी

गाने में नोरा का सिजलिंग अंदाज और आयुष्मान के साथ उनकी हॉट केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. ये गाना तो पहले ही जबरदस्त हिट था अब इसका वीडियो वर्जन भी यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है. ये पहला मौका है जब दोनों स्टार्स एक साथ दिखे हैं और आयुष्मान ने अपने स्वैग तो नोरा ने अपने ऑरा ने कमाल ही कर दिया है. अगर अब तक आपने इस खूबसूरत गाने की झलक नहीं देखी है तो एक बार यहां जरूर देख लें. 

2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है फिल्म

खास बात ये है कि आयुष्मान खुराना जो अब तक किसी खास कन्टेंट पर आधारित फिल्में ही करते आ रहे हैं वो अब पूरी तरह से कमर्शियल मूवी में दिखेंगे. जिसका नाम है An Action Hero. ये फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की बात करें तो ये एक्शन मूवी है जिसमें आयुष्मान पहले निभाए गए किरदारों से काफी अलग नजर आने वाले हैं. आयुष्मान के मुताबिक ये एक पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट मूवी है जिसे पूरी फैमिली के साथ देखकर इन्जॉय किया जा सकता है. हाल ही में आयुष्मान की डॉक्टर जी रिलीज हुई थी जो फ्लॉप रही. एक्टर का मानना है कि अब वो ऐसी फिल्में नहीं करना चाहते जिनके दर्शक लिमिटेड हों बल्कि वो उन कमर्शियल फिल्मों मे काम करना चाहते हैं जो सभी परिवार के साथ मिलकर देख सकें.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER