IND vs ENG / रोहित के दोस्त की टीम में हुई अचानक एंट्री, इंग्लैंड की टीम में डर का माहौल

Zoom News : Jul 09, 2022, 12:51 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बर्मिंघम में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. पहले मैच में खेलने वाले कुछ खिलाड़ी आखिरी दो मैच के लिए स्क्वाड का हिस्सा नहीं हैं, वहीं कुछ खिलाड़ियों की टीम में एंट्री भी हुई है. इस मैच के लिए टीम के स्क्वाड में कप्तान रोहित शर्मा का दोस्त माने जाने वाला एक खिलाड़ी भी शामिल हो गया है. 

टीम इंडिया में हुई इस खिलाड़ी की एंट्री

टीम इंडिया की नजर इस मैच को जीतकर इंग्लैंड में लगातार चौथी टी20 सीरीज जीतने पर रहने वाली है. इस मैच से पहले टीम में विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एंट्री हो गई है. पंत को हाल ही में खेले गए टेस्ट मैच के बाद आराम दिया गया था, इसलिए वे पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मैच की प्लेइंग XI में दिखाई दे सकते हैं. 

टेस्ट मैच में मचाया था गदर

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने टी20 करियर में अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं. लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उनका प्रदर्शन बेहतर होता जा रहा है. हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी. एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शतक जड़ा था. वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 86 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 57 रन बनाए. इस मैच में पंत ने कुल 203 रन बनाए थे. फैंस को उनसे टीम 20 में भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 

इन खिलाड़ियों की भी हुई एंट्री 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के अलावा कई सीनियर खिलाड़ी अब इस सीरीज का हिस्सा बनेंगे. इसमें विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी नाम शामिल है. ये सभी खिलाड़ी टेस्ट मैच की प्लेइंग XI का हिस्सा थे. इन खिलाड़ियों के टीम में आने के बाद प्लेइंग  XI में कई बदलाव होना तय है, जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम सबसे पहले आता है. 

भारत की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER