मुंबई / सनी लियोन ने शेयर किया 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का फर्स्ट पोस्टर

Zoom News : Dec 02, 2019, 02:48 PM

सनी लियोनी जल्द ही हॉरर-थ्रिलर वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के दूसरे सीजन को लेकर आ रही हैं। हाल ही में इस वेब सीरीज का गाना 'हैलो जी' रिलीज हुआ जो दर्शकों को बेहद पसंद आया। अब इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में सनी लियोनी के साथ ही साथ एक्ट्रेस दिव्या अग्रावाल और वरुण सूद बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

पोस्टर को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा है कि 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में मिलेगा डबल मजा और सजा। दिव्या अग्रावाल और वरुण सूद के साथ मैं आ रही हूं चमक, धमक और भी ज्यादा नमक के साथ। क्या आप हॉरर अनुभव के लिए तैयार हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एकता कपूर निर्मित रागिनी एमएमएस फ़िल्म 2011 में आयी थी, जिसमें राजकुमार राव और कायनाज़ मोतीवाला ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फ़िल्म कमर्शियली सफल रही थी। 2014 में इसका सीक्वल रागिनी एमएमएस 2 आया, जिसमें सनी लियोनी ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म में सनी पर फिल्माया गाना 'बेबी डॉल' काफी लोकप्रिय हुआ था। सनी लियोनी एक बार फिर रागिनी एमएमएस सीरीज से जुड़ गई हैं। 

हाल ही में इस फिल्म का गाना 'हैलो जी' रिलीज हुआ । जिसमें में सनी लियोनी जमकर डांस करती हुई नजर आईं। सनी के इस गाने को  इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक करीब 1 करोड़ बार देखा जा चुका है। इस सॉन्ग को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है। उनके अलावा इस सॉन्ग में कनिका कपूर ने भी अपनी आवाज दी है।