बॉलीवुड / 'शीरो' में दिखा सनी लियोनी का नेवर सीन बिफोर अवतार, टीजर हुआ रिलीज

Zoom News : Mar 27, 2021, 09:58 AM
बॉलीवुड: अपने बोल्ड अवतार, शानदार डांस और क्यूट अंदाज से हर किसी का दिल जीत चुकीं सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब सनी लियोनी ने अपनी अगली फिल्म की जानकारी साझा की है।

दरअसल हाल ही में सनी लियोनी ने अपनी अगली फिल्म का जानकारी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की है। सनी लियोनी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'शीरो' का टीजर शेयर किया है। इस टीजर को अभी तक करीब पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

बता दें कि  सनी लियोनी की यह फिल्म 4 भाषाओं में तामिल, हिंदी, तेलगू और मलयालम में रिलीज़ होगी। फिल्म के टीजर में सनी लियोनी एक ओर जहां बेहद शानदार नजर आ रही हैं तो वहीं उनका नेवर सीन बिफोर कैरेक्टर फैन्स को एक्साइटिड भी कर रहा है। बात फिल्म के टीजर की करें तो टीजर में सनी जख्मी दिख रही हैं और सीढ़ियों पर बैठा एक लड़का नजर आ रहा है। 

'शीरो' के टीजर को देखकर साफ लग रहा है कि इस फिल्म में हॉरर-थ्रिल का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है। गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज डेट का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सनी लियोनी का ये नया अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और कमेंट सेक्शन में फैन्स अधिक जानना चाह रहे हैं। बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के लिए अपने फोटोज- वीडियोज साझा करती रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER