LSG vs SRH / सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

Zoom News : Apr 07, 2023, 07:05 PM
LSG vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का मैच शाम 7:30 बजे से लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला लखनऊ के होम ग्राउंड भारत रत्न अटल विहारी स्टेडियम में खेला जाएगा। हैदराबाद ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी है।हैदराबाद की टीम में कप्तान ऐडन मार्करम की वापसी होगी। मार्को यानसेन और हेनरिक क्लासेन भी उपलब्ध रहेंगे। वहीं, क्विंटन डी कॉक लखनऊ की जर्सी में खेलते नजर आएंगे। वे टीम से जुड़ गए हैं।

LSG और SRH पिछले साल लीग स्टेज में एक ही बार आमने-सामने हुए थे, जिसमें LSG को जीत मिली थी।

वेदर कंडीशन

मैच के दिन लखनऊ का मौसम गर्म रहने की उम्मीद है। लखनऊ में शुक्रवार का टेम्परेचर 19 से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। बारिश की संभावना नहीं है।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

लखनऊ सुपरजायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, काइल मेयर्स/मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पंड्या, मार्क वुड, रवि बिश्नोई, आवेश खान और यश ठाकुर।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: जयदेव उनादकट, अमित मिश्रा, कृष्णप्पा गौतम, करन शर्मा, प्रेरक मांकड़।

सनराइजर्स हैदराबाद: ऐडन मार्करम (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, वॉशिंगटन सुंदर, उमरान मलिक, आदिल राशिद, टी नटराजन और फजल हक फारुकी।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: कार्तिक त्यागी, अनमोलप्रीत सिंह और नीतीश कुमार रेड्डी।

सीजन में लखनऊ का तीसरा मैच होगा

लखनऊ सुपरजाइंट्स का इस सीजन में यह तीसरा मुकाबला होता। टीम को एक मुकाबले में जीत और एक में हार मिली है। उसने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराया था। वहीं दूसरे मैच में चेन्नई से हार मिली थी। हैदराबाद के खिलाफ टीम के 4 विदेशी काइल मेयर्स, क्विंटन डी कॉक, निकोलस पूरन और मार्क वुड हो सकते हैं। इनके अलावा केएल राहुल, रवि बिश्नोई और आवेश खान भी टीम को मजबूती दे रहे हैं।

हैदराबाद को पहले मैच में हार मिली थी

सनराइजर्स हैदराबाद की टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसे पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 72 रन से हराया था। टीम उस हार को भूलकर जीत का खाता खोलना चाहेगी। लखनऊ के खिलाफ टीम के 4 विदेशी ऐडन मार्करम, ग्लेन फिलिप्स, आदिल राशिद और फजल हक फारुकी हो सकते हैं। इनके अलावा भुवनेश्वर कुमार, मयंक अग्रवाल और उमरान मलिक भी टीम को स्ट्रॉन्ग बना रहे हैं।

लखनऊ से बदला लेना चाहेगी हैदराबाद

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजायंट्स का यह लीग में दूसरा ही सीजन है। पहले सीजन में टीम ने सभी को चौंकाते हुए क्वालिफायर तक का सफर तय किया था। तब दोनों टीमें लीग स्टेज में 1 बार भिड़ी थीं। उस मुकाबले में लखनऊ को जीत मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER