Bollywood Movie / सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' के हुए 2 साल पूरे, श्रद्धा कपूर ने किया सेलिब्रेट

Zoom News : Sep 01, 2020, 10:49 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की सुपरहिट फिल्म स्त्री' को रिलीज हुए आज पूरे दो साल हो गए हैं। ये फिल्म आज ही के दिन यानि कि 31 अगस्त को 2018 में रिलीज हुई थी। श्रद्धा और राजकुमार के अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य किरदारों में थे। श्रद्धा कपूर ने फिल्म के दो साल पूरे होने की खुशी सोशल मीडिया पर सेलिब्रेट की है। और साथ ही फिल्म के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। श्रद्धा ने फिल्म के दो साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए श्रद्धा ने दो पोस्ट शेयर किए है। 

पहला पोस्ट शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "स्त्री के दो साल पूरे।" इसके साथ उन्होंने राजकुमार राव, अमर कौशिक, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना के साथ ही फिल्म की टीम को टैग किया है।

श्रद्धा ने अपना दूसरा पोस्ट शेयर कर कैप्शन दिया, "स्त्री के दो साल, इस ब्युटीफुल लिखी हुई और डायरेक्ट की हुई फिल्म का हिस्सा बनने को हमेशा चेयरिश करूंगी।"

वही एक्टर अपारशक्ति खुराना ने भी फिल्म को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "अच्छे लोगो के साथ एक बहुत ही अच्छे एक्सपीरियंस को दो साल हो गए। #स्त्री के दो साल"

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को दिनेश विधान ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म की कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया था। 

श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बागी-3 में नजर आई थीं। जिसमें इन दोनों के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER