TV Actress / ‘बालिका वधू’ की दादी मां सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में भर्ती

Zee News : Sep 09, 2020, 07:25 AM
नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ की दादी मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। जिसके बाद तुरंत उन्हें आईसीयू भर्ती कराया गया। फिलहाल वो मुंबई क्रीटी केयर हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इससे पहले उन्हें साल 2018 में फिल्म ‘बधाई हो’ की रिलीज होने के बाद ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। जिसके बाद कुछ वक्त उनका इलाज चला और वो धीरे-धीरे ठीक हो गईं थी।


जूस पीने के दौरान हुआ ब्रेन स्ट्रोक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरेखा सुबह जूस पी रही थीं तभी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया जिसके बाद तुरंत उन्हें क्रिटी केयर अस्पताल लेजाया गया, जहां फिलहाल वो आईसीयू में एडमिट हैं। नर्स ने बातचीत में सुरेखा की आर्थिक तंगी का भी जिक्र किया और बॉलीवुड से मदद मांगी है। इसके बाद ही कई फिल्म निर्माता और बॉलीवुड हस्तियां मदद करने को आगे आईं। इसने मनीष मुंद्रा, अनुभव सिन्हा और अमित शर्मा जैसे फिल्म निर्माताओं ने उनकी आर्थिक मदद करने की कोशिश की है। 


आर्थिक तंगी की बात से इनकार

हालांकि, एक्ट्रेस के मैनेजर का कहना है कि आर्थिक तंगी जैसी कोई बात नहीं है, हालात अभी कंट्रोल में हैं। खबरों की माने तो मैनेजर विवेक ने कहा, ‘हालात अभी कंट्रोल में हैं और अगर परिवार को जरूरत होगी तो वो उनके कलीग्स से बात करेंगे।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER