टिप्पणी / सरेंडर मोदी हैं भारत के पीएम : जापान टाइम्स का आर्टीकल शेयर कर राहुल गांधी ने की टिप्पणी

Zoom News : Jun 21, 2020, 02:11 PM
New Delhi | कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष (Indian National Congress Ex President) राहुल गांधी (Rahul Gadhi) एक बार फिर से चीने (India China Dispute) के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर गंभीर टिप्पणी कर बैठे हैं। उन्होंने जापान टाइम्स (Japan Times) का एक आर्टीकल शेयर करते हुए कहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी (Surrender Modi) है। आपको याद दिला दें कि लद्दाख में LAC पर चीनी सेना से हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों के शहीद होने के मसले पर राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी के खिलाफ हमलावर हैं। राहुल गांधी सैनिकों की शहादत को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर सवाल उठा रहे हैं।

राहुल गांधी ने रविवार को फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है। राहुल गांधी ने कहा है 'नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं.' राहुल गांधी ने जापान टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए ये टिप्पणी की है। जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताते हुए आर्टीकल प्रकाशित किया गया है।

Must Read : राहुल गांधी ने फिर की PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, लेकिन कर दी ये बड़ी गलती

इससे पहले राहुल गांधी ने गलवान में हिंसक झड़प के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद दिए बयान पर भी सवाल उठाया था। असल में, पीएम मोदी ने कहा था न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए। 
कांग्रेस ने दागे PM मोदी पर सवाल, पूछा- हमारे जवान किसके क्षेत्र में शहीद हुए?

प्रधानमंत्री मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल किया था और पूछा था कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया? हालांकि 20 सैनिकों की शहादत पर कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर हमलावर हैं। कांग्रेस सैनिकों की शहादत को लेकर लगातार मोदी सरकार से सवाल पूछ रही है। शनिवार को ही पार्टी की ओर से सवाल किया गया कि क्या पीएम मोदी साफ करेंगे कि जवान क्यों शहीद हो गए? वह किसके क्षेत्र में शहीद हुए.' वहीं, अब YSR कांग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) जैसी पार्टियां प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में खड़ी हो गई हैं। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट किया कि सर्वदलीय बैठक के बाद से जो विवाद शुरू हुआ उससे मैं चिंतित हूं। ये वक्त एकजुटता दिखाने का है. वहीं तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के ऑफिस की ओर से ट्वीट किया गया कि ये वक्त राजनीति का नहीं, रणनीति का है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER