Sushant Singh Rajput / श्वेता सिंह कीर्ति की रिसेप्शन पार्टी का Video आया सामने, बहन को गले लगाकर यूं रोए थे सुशांत सिंह

NDTV : Aug 25, 2020, 04:31 PM
Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की निधन की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई लगातार कोशिश कर रही हैं। दूसरी और एक्टर का परिवार जल्द से जल्द न्याय पाने की उम्मीद में सोशल मीडिया पर गुहार लगा रहा है। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) के रिसेप्शन के दौरान के कुछ वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में सुशांत अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी बहन श्वेता सिंह कीर्ति पर किस तरह प्यार लुटा रहे हैं। सुशांत के इन थ्रोबैक वीडियो को उनके जीजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। 

वहीं, श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा वीडियो से ली गई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता इमोशनल होती दिखाई दीं। श्वेता ने कैप्शन में लिखा, "मेरी शादी के रिसेप्शन में भाई। मुझे गले लगाते हुए। "उस दिन को याद करती हूं, जब रिसेप्शन से एक दिन पहले हम एक-दूसरे को गले लगाकर कितना रोए थे। काश में उस वक्त में वापस जा पाती।"

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक और फोटो पोस्ट की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कुछ दायरे में, हम हमेशा साथ रहेंगे। गुड़िया-गुलशन। मैं अपने संगीत का वीडियो ढूंढ़ने और उसे अपलोड करने की कोशिश करूंगी।" श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था, वह अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER