Sushant Death Case / रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज होने के बाद बहन श्वेता सिंह का आया रिएक्शन, कही ये बात

ABP News : Jul 29, 2020, 08:38 AM
Sushant Death Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच कर रही है और अबतक महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली और अपूर्वा मेहता जैसे बॉलीवुड के कई बड़े लोगों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज करवा चुकी है। बीते दिन सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार और कई अन्य लोगों पर सुशांत के साथ धोखेबाजी और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगया है।

और अब, सुशांत सिंह राजपूत की अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता सिंह किर्ती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने दिवंगत भाई को न्याय दिलाने की मांग की है। उन्होंने लिखा,"अगर सच्चाई मायने नहीं रखती है, तो कुछ भी कभी मायने नहीं रखेगा।" इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ जस्टिस फोर सुशांत सिंह राजपूत लिखा। इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने एक यूजर के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मुंबई पुलिस की रिपोर्ट आने के बाद वह सीबीआई जांच की मांग कर सकती हैं।

यहां देखिए श्वेता सिंह कीर्ति का इंस्टग्राम पोस्ट-

मुंबई पुलिस की रिपोर्ट का इंतजार

दरअसल, श्वेता ने सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया,"आप और आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं। अगर आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो पूरा देश आपको सपोर्ट करेगा। केवल फैन्स ही मांग कर रहे हैं इसलिए सरकार ज्यादा कुछ नहीं कर रही है।" इसके जवाब में श्वेता सिंह ने कहा,"हम मुंबई पुलिस की जांच के खत्म होने और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं।"

सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिहं राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर सुसाइड कर लिया था। वह 34 साल के थे। उनकी मौत से पूरा देश हैरान हो गया। बॉलीवुड सेलेब्स, नेता, राष्ट्रीय खिलाड़ी सहित आम लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। लोग आज तक उनसे जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। कंगना रनौत समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स और नेता और सुशांत सिंह के फैंस इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER