Sushant Case / 4 बहनों के बावजूद दिल बेचारा के सेट पर सुशांत ने इनसे बंधवाई थी राखी, जानें कौन है ये लड़की?

asianet news : Sep 05, 2020, 02:21 PM
Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम मामले की जांच कर रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर सुशांत की कुछ फोटोज वायरल हो रही है। इसमें वो 'दिल बेचारा' के सेट पर किसी लड़की से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि जब ये एक्टर की चारों बहनों में से कोई नहीं है तो आखिर है कौन?  ऐसे में उस लड़की के बारे में बता रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी बताते हैं कि वो अपने रिश्तों की कद्र करना खूब अच्छी तरह से जानते थे। सोशल मीडिया पर वायरल सभी वीडियो और तस्वीरें इस बात की गवाही भी देती हैं। इस वक्त सुशांत की एक नई तस्वीर वायरल है, जिसमें वह किसी से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है, उसे लेकर बताया जा रहा है कि वो सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के सेट की है। बता दें, फिल्म 'दिल बेचारा' सुशांत की आखिरी फिल्म है, जो कि उनके सुसाइड के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी।  

आइए बतातें हैं कौन हैं यह जो सुशांत की कलाई पर इन तस्वीरों में राखी बांधती दिख रही हैं। सबसे पहले आपको यह बता दें कि इन तस्वीरों में सुशांत की अपनी बहनें श्वेता, प्रियंका, मीतू या नीतू में से कोई नहीं है।

दरअसल, सुशांत को 'दिल बेचारा' के सेट पर राखी बांधने वाली मुकेश छाबड़ा की बहन ममता हैं। मुकेश छाबड़ा की बहन ने राखी के खूबसूरत लम्हों को एक बार फिर से याद किया है और उन्होंने वो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने सुशांत की खूबसूरत यादों वाली कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं।

सुशांत की इन फोटो को शेयर करने के लिए लोगों ने उनका शुक्रिया भी अदा किया है। इससे पहले भी उन्होंने सुशांत के साथ अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, 'मैंने अपने राखी भाई को खो दिया है, जो मेरे लिए भाई से भी बढ़कर था।'

ममता ने यह भी लिखा था कि 'अब भी यकीन नहीं कर पा रही कि तुम अब नहीं रहे और जहां हो बेहतर होंगे।' गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती का आरोप है कि 'सुशांत का अपने परिवार और अपनी बहनों से अच्छे सम्बंध नहीं थे, जबकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं सभी फोटोज और वीडियोज एक्ट्रेस की इन बातों को झुठलाते साबित हो रहे हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER