Bollywood / सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' रिलीज के दो घंटे में ही क्रैश हो गया Hotstar

News18 : Jul 25, 2020, 06:53 AM
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की रिलीज शुक्रवार को हॉटस्टार पर हुई। फिल्‍म की रिलीज के करीब दो घंटों के भीतर ही हॉटस्टार क्रैश हो गया है। इसके बारे में फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट कर के जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने हॉटस्टार पर सुशांत की फिल्म देखनी चाही तो उन्होंने पाया हॉटस्टार क्रैश हो गया है।

इससे पहले ट्व‌िटर व दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार देखा जा रहा था कि इस फिल्म को लेकर जबर्दस्त क्रेज बना हुआ था। फिल्‍म को लेकर चर्चाएं  थीं। जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने फिल्म को देखना शुरू किया। लेकिन इसी बीच हॉटस्टार क्रैश हो गया है।

बता दें कि इस फिल्‍म में मुख्य भूमिका में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित अभिनेत्री संजना सांघी हैं। दोनों की कमेट्री की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की पटकथा एक कैंसर पीड़ित लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। जब वो कॉलेज में होती है तब भी लड़की को कैंसर हो जाता है और वो जिंदगी और मौत के बीच जूझने लगती है। इसी बीच उसकी मुलाकात एक जिंदगी से भरे युवक सुशांत सिंह राजपूत से कॉलेज में ही होती है। उसके बाद दोनों जिंदगी में आए गम से जूझते हुए खुशियां तलाशते हैं। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER