बॉलीवुड / सुष्मिता सेन ने कहा, 'अगर मेरे परिवार को किसी ने नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी की तो...

Live Hindustan : Jun 22, 2020, 09:44 AM
बॉलीवुड: सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या हाल ही में रिलीज हुई है। इस सीरीज में सुष्मिता की दमदार एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इसमें दिखाया गया है कि सुष्मिता अपने पति के निधन के बाद कैसे उनका बिजनेस और बच्चों को अकेले हैंडल करती हैं। वैसे रियल लाइफ में भी सुष्मिता अपने परिवार को बहुत प्यार करती हैं। हाल ही में सुष्मिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर कोई उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने कि कोशिश भी करेगा तो वह उनसे बचेगा नहीं।

दरअसल, पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता ने कहा, 'मैं बहुत ही शांत इंसान हूं। मुझे जिंदगी में ड्रामा पसंद नहीं है। मैं नेगेटिविटी और ड्रामा से दूर रहती हूं। लेकिन अगर कोई मेरे परिवार पर अटैक करेगा और यहां परिवार मतलब जिनसे मेरे दिल के रिश्ते भी हैं, अगर उन्हें भी कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो फिर मेरे पंजे से वह इंसान नहीं बचेगा और फिर मेरी सारी शांती उस वक्त दूर चली जाएगी। मैं हमेशा अपने परिवार की सुरक्षा करूंगी'।

इस शो में वह 3 बच्चों की मां का किरदार निभा रही हैं तो क्या उनके बच्चे इसे समझें? इस पर सुष्मिता ने कहा, 'मेरी बड़ी बेटी समझदार है, वह शो की कहानी को समझी। वह एक्टिंग भी समझती है। लेकिन छोटी बेटी अलीजा को शुरू में ये अच्छा नहीं लगा क्योंकि उसने मुझे कभी एक्टिंग करते नहीं देखा'।

सुष्मिता ने आगे बताया, 'जब एक दिन अलीजा सेट पर मुझसे मिलने आईं और शो में मेरे 8 साल का बेटे का किरदार निभा रहे बच्चे ने जब ऑफ स्क्रीन मुझे मम्मी कहा तो अलीजा को बड़ा धक्का लगा कि कैमरा ऑन नहीं है, शूटिंग नहीं चल रही तो उस बच्चे ने मुझे मम्मी क्यों बोला। मैंने फिर उसे समझाया और अब उसे कोई दिक्कत नहीं है'। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER