बॉलीवुड / सुजैन खान ने ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के लिए किया इंस्टाग्राम पोस्ट, Saba Azad ने भी दिया जवाब

Zoom News : Feb 14, 2022, 09:53 PM
बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' कहलाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे। कुछ वक्त पहले जब ऋतिक रोशन सिंगर- एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) का हाथ पकड़े हुए पैपराजी के सामने आए तो दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें तेजी से वायरल होने लगीं। इस बीच अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने एक इंस्टा पोस्ट किया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सुजैन ने सबा के लिए कुछ लिखा है, वहीं सबा ने भी सुजैन को जवाब दिया है।

सुजैन की इंस्टा स्टोरी

सुजैन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में एक तस्वीर सबा आजाद की भी रही, जिस में सबा सिंगिंग परफॉर्मेंस देती दिख रही हैं। सबा की तस्वीर के साथ सुजैन ने लिखा, 'क्या कमाल की शाम थी। तुम सुपर कूल और सुपर टैलेंटेड हो सबा।' कुछ ही देर में सुजैन की इंस्टा स्टोरी वायरल हो गई।

सबा का रिप्लाई

सुजैन की इंस्टा स्टोरी तेजी से वायरल हुई और सबा ने भी उसे देखा। सुजैन की स्टोरी पर सबा ने जवाब देते हुए लिखा, 'थैंक्यू... मेरी सुजी कल रात आप वहां थीं, इसलिए मैं बहुत खुश हूं।' सुजैन की तारीफ और सबा का जवाब अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैन्स इन तस्वीरों पर अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

सबा के प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि सबा आजाद एक ओर जहां कई गानों को आवाज दे चुकी हैं, तो वहीं वो कुछ एक्टिंग भी कर चुकी हैं। वहीं कैडबरी, पोंड्स, मैगी, टाटा स्काय, गूगल, किट-कैट, वोडाफोन, सनसिल्क, नैस्कैफे, एयरटेल के एड में भी सबा नजर आ चुकी हैं। बता दें कि हाल ही में सबा आजाद, सोनी लिव की वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में नजर आई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER