बॉलीवुड / स्वरा भास्कर ने मांगी सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों से माफी, बताई ये वजह

AajTak : Jul 22, 2020, 09:49 AM
Bollywood: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड में इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स की बहस छाई हुई है। कंगना रनौत ने अपने हालिया इंटरव्यू में सुशांत की मौत को एक प्लान्ड मर्डर बता दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान ही उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे सितारों को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहते हुए उन्हें चापलूस कह डाला था। इसके जवाब में तापसी और स्वरा ने भी तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं और तीनों अभिनेत्रियों के बीच ट्विटर वॉर देखने को मिला था। अब स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है।

स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा, ' मैंने आत्ममंथन किया और मुझे एहसास हुआ कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने जितनी बार उनका नाम हम लोगों की बहस में सुना है, उस लिहाज से हमें उन लोगों से माफी मांगनी चाहिए। ये हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हमें उनकी यादों को सेलिब्रेट करना चाहिए और विनम्र होना चाहिए।

तापसी, स्वरा और कंगना में हुआ था ट्विटर वॉर

दरअसल सोशल मीडिया पर अभिनेत्री कंगना रनौत की डिजिटल टीम के साथ बहस के बीच तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रियाओं में कई बार सुशांत सिंह राजपूत के नाम का जिक्र किया था। इसे स्वरा भास्कर ने निजी तौर पर गलत माना है। स्वरा के इस ट्वीट पर कई लोगों की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं आईं और उन्होंने उनके ट्वीट का स्वागत किया वहीं कई ऐसे लोग भी थे जो कह रहे थे कि स्वरा और उन जैसे सितारों को सुशांत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए।

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में संजना संघी सुशांत के साथ लीड रोल में है। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है और वे अपने फेवरेट स्टार को आखिरी बार स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER