देश / बुजुर्ग पर ट्वीट कर मुश्किल में फंसी स्वरा भास्कर, दिल्ली में शिकायत दर्ज

Zoom News : Jun 17, 2021, 11:03 AM
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ज‍िले के लोनी इलाके में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) मुश्किल में फंस गई है। एडवोकेट अमित आचार्य ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में स्वरा भास्कर के अलावा अरफा खानम शेरवानी,आसिफ खान, ट्विटर इंडिया और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अभी इस मामल में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीजेपी विधायक ने की रासुका लगाने की मांग

इसके अलावा बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nand Kishor Gurjar) ने लोनी बॉर्डर थाने में तहरीर दी है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत दी है। उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi), असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर लोनी में बुजुर्ग की पिटाई मामले में सामाजिक सौहार्द खराब करने के उद्देश्य से ट्वीट करने का आरोप लगाते हुए तीनों के खिलाफ रासुका (NSA) के तहत कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम बुजुर्ग को कुछ युवक पीटते नजर आ रहे हैं। यह घटना 5 जून 2021 की है। इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि मुस्लिम होने के कारण बुजुर्ग को पीटा जा रहा है, लेकिन पुलिस ने जांच के बाद यह पाया कि यह दो परिवारों की आपसी रंजिश का मामला है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर इसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER