बॉलीवुड / सुशांत राजपूत ने फैन्स से कहा था, एक-दो दिन में आऊंगा, भावुक कर देगा यह VIDEO

Live Hindustan : Aug 10, 2020, 06:47 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई की जांच जारी है। दूसरी तरफ उनके थ्रोबैक वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब 'दिल बेचारा' की को-स्टार स्वास्तिका मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत को अपने फैन्स के साथ वक्त गुजारने में कितना सुकून मिलता था। सुशांत के इस वीडियो को देखकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा। 

वीडियो में दिख रहा है कि सुशांत बैटरी रिक्शा चला रहे हैं तो बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं। वीडियो में वह अलग-अलग लोकेशन में नजर आ रहे हैं, जहां पर वह अपने फैन्स से मिल रहे हैं। इस दौरान कुछ स्टूडेंट्स उनसे पूछते हैं कि अब आप कब आएंगे तो सुशांत कहते हैं, 'मैं आता हूं एक-दो दिन में।' उनका यह वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है।

वीडियो के बैकग्राउंड में में सुशांत का एक डायलॉग सुनाई देता है, जिसे उन्होंने 'दिल बेचारा' में बोला था। वह कहते हैं, जन्म कब लेना और मरना कब है यह हम डिसाइड नहीं कर सकते पर कैसा जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं। बता दें कि आज यानी सोमवार को सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का 8 बजे वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने जा रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म दिल बेचारा की रिलीज के बाद इसे 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने केवल 24 घंटे के अंदर देखी थी। मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो ओरमैक्स मीडिया का कहना है कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को मशहूर वेब सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से ज्यादा देखा गया है।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती और अगर औसतन 100 रुपये की भी टिकट मानी जाए तो इसका बिजनेस की ओपनिंग डे पर 950 करोड़ रुपये का होता। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पीवीआर सिनेमा का एवरेज टिकट रेट 207 रुपये है। अगर इस हिसाब से देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर 'दिल बेचारा' का ओपनिंग डे 2 हजार करोड़ रुपये के आसपास का होता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER