बॉलीवुड / साजिद खान पर बढ़ा विवाद, DCW अध्यक्ष ने बिग बॉस से हटाने की मांग की

Zoom News : Oct 10, 2022, 06:31 PM
बॉलीवुड | ‘बिग बॉस 16’ में जब से साजिद खान की एंट्री हुए तब से उन्हें लेकर बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर पहले दिन से ही यूजर्स ने चैनल और मेकर्स को खरी खोटी सुनाई। साजिद पर मीटू मूवमेंट के दौरान कई अभिनेत्रियों ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में मेकर्स पर नाराजगी जाहिर की और उन्हें शो से हटाने की मांग की है। स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखी है।

शो से हटाने की मांग

मीटू मूवमेंट के बाद पहली बार ‘बिग बॉस 16‘ में साजिद खान सार्वजनिक रूप से नजर आए। उन्होंने शो में बताया कि 4 साल से उनके पास कोई काम नहीं था। साजिद खान को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाएं देखी जा रही थीं। स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर एक चिट्ठी शेयर की है और बताया कि उन्होंने अनुराग ठाकुर से साजिद खान को शो से हटाने की मांग की है।

अनुराग ठाकुर को लिखी चिट्ठी की शेयर

स्वाति मालिवाल लिखती हैं, ‘साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ये सभी शिकायतें साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है। अब ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गई है जो कि पूरी तरह गलत है। मैंने अनुराग ठाकुर जी को पत्र लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटवाएं।‘

सपोर्ट करने पर शहनाज हुई थीं ट्रोल

इससे पहले ‘बिग बॉस‘ में जब साजिद खान आए तो शहनाज गिल ने उनका सपोर्ट किया। उनका एक वीडियो शो के प्रसारण के दौरान दिखाया गया। जिसके बाद शहनाज गिल को जमकर ट्रोल भी किया गया। शहनाज के बाद कश्मीरा शाह, शिल्पा शिंदे, पायल रोहतगी ने साजिद का सपोर्ट किया तो वहीं देवोलीना भट्टाचार्य, उर्फी जावेद, सोना मोहपात्रा ने साजिद के शो में हिस्सा लेने का विरोध किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER