एंटरटेनमेंट / दयाबेन के पति पर क्यों भड़क रहे हैं लोग? सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोलिंग

Zoom News : Nov 09, 2021, 09:17 PM
एंटरटेनमेंट | टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) एक वक्त पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पहचान हुआ करती थीं. वह इस शो में दयाबेन का किरदार निभाया करती थीं जो कि जेठालाल की पत्नी हैं. शादी के बाद दिशा वकानी (Disha Vakani) ने शो से दूरियां बना ली थीं और अपनी पर्सनल लाइफ में सक्रिय हो गईं.

फिर कभी लौटकर नहीं आईं दिशा

दिशा वकानी (Disha Vakani) ने मां बनने का फैसला किया था और काफी इंतजार के बाद भी उन्होंने शो में वापसी नहीं की. फैंस को लग रहा था कि शायद दिशा (Disha Vakani) मैटर्निटी लीव के बाद शो में वापस आ जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं जिनमें वह अपने बच्चे के साथ नजर आ रही हैं.

फैंस ने लगाई दिशा के पति की क्लास

एक्ट्रेस इन तस्वीरों में काफी बदली हुई नजर आ रही हैं. उनका वजन बहुत बढ़ चुका है जिसका अंदाजा उनके चेहरे को देखकर ही लगाया जा सकता है. गौर करने की बात ये है कि दिशा वकानी (Disha Vakani) की इस इस तस्वीर पर उनके पति को जमकर ट्रोल किया गया है. कॉमेंट सेक्शन में बहुत से लोगों ने दिशा (Disha Vakani) का करियर बर्बाद होने के लिए उनके पति को जिम्मेदार ठहराया है.

पति को क्यों कोस रहे हैं लोग?

एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'इसके पति ने ही इसका करियर बर्बाद कर दिया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई.' इसी तरह एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'परिवार की वजह से करियर चला गया.' इस तरह के तमाम कॉमेंट लोगों ने किए हैं और दिशा वकानी (Disha Vakani) के पति को उनका करियर बर्बाद होने के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER