Entertainment / 'तारक मेहता' की दयाबेन क्या फिर बनने वाली हैं मां? वायरल हुई फोटो

Zoom News : Dec 25, 2021, 08:52 PM
Entertainment | 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में लंबे समय से दया भाभी का रोल निभाने वाली दिशा वकानी लगता है एक बार फिर मां बनने वाली हैं और इस बात का सबूत वो फोटो है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस के भी लगातार कमेंट आ रहे हैं. 

दिशा की फोटो हुई वायरल

टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी एक बार फिर मां बनने वाली हैं. सोशल मीडिया पर उनकी बेबी बंप वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हालांकि ये फोटो नई है या पुरानी इसे कहना थोड़ा मुश्किल है. कहा ये भी जा रहा है कि प्रेग्नेंसी की वजह से ही दयाबेन दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी में नहीं पहुंची थी. हालांकि दिशा की तरफ से इसे लेकर कोई आधारिक बयान नहीं आया है.

लोग पूछ रहे डिलीवरी डेट

दिशा की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई इनकी डिलीवरी डेट पूछ रहा है तो कोई उनकी सेहत की चिंता कर रहा है. बता दें, इससे पहले दिशा की एक फोटो सामने आई थी जिसे लोगों ने जमकर ट्रोल किया था. दरअसल दिशा वकानी (Disha Vakani) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो वह अपने बच्चे के साथ नजर आ रही हैं.

कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

एक्ट्रेस का रूप इस तस्वीर में बिल्कुल हुआ सा नजर आ रहा है. उनका चेहरा फूला हुआ दिख रहा है और उनका वजन भी बढ़ा हुआ लग रहा है. लोग 'दयाबेन' की इस तस्वीर को देखकर जरा नाराज से हो गए हैं और उनके पति पर उनका करियर बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसके पति ने ही इसका करियर बर्बाद कर दिया.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई.’ इसी तरह एक यूजर ने कमेंट किया, ‘परिवार की वजह से करियर चला गया.’ ऐसे ही कई और नेगेटिव कमेंट भी आए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने मैटर्निटी लीव लिया था मगर उसके बाद शो में उनकी वापसी नहीं हो पाई.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER