Entertainment / Taarak Mehta के बागा की गर्लफ्रेंड बावरी असल लाइफ में हैं बोल्ड बाला, इस मामले में छोड़ा 'बबीता जी' को पीछे

Zoom News : Oct 09, 2021, 06:44 AM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है। ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं। इनमें से एक थी बागा की गर्लफ्रेंड बावरी यानी मोनिका भदोरिया (Monika bhadoriya)। मोनिका अब शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन आज हम आपको इनकी रियल लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताएंगे।     

बागा की गर्लफ्रेंड बावरी

मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) ने कई साल तक बागा की गर्लफ्रेंड बावरी का किरदार निभाया था और इस किरदार को लोगों ने खूब प्यार भी दिया था। मोनिका ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में झल्ली लड़की का किरदार निभाया था, जो अक्सर गलतियां करती रहती थी। वहीं जेठालाल उससे बार-बार नाराज होते दिखाए जाते थे। 

कमाल की थी कॉमिक टाइमिंग

मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) का बावकी किरदार शो में बागा को डिस्ट्रैक्ट करने के लिए लाया गया था। बावरी काम पर से बागा का ध्यान भटकाती थी। मोनिका की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी। उनका अंदाज सभी को भा जाता था। 

6 साल तक रहीं शो का हिस्सा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मोनिका (Monika bhadoriya) ने 6 साल तक काम किया। 6 साल के बाद उन्होंने निजी कारणों की वजह से शो छोड़ने का फैसला लिया था, जिसके बाद फैंस काफी दुखी हुए थे। फैंस आज भी बावरी यानी मोनिका भदोरिया को मिस करते हैं। 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत, ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस से साझा करती रहती हैं। असल लाइफ में मोनिका जरा भी बावरी जैसी नहीं हैं, बल्कि वो काफी कूल और फन लविंग हैं। स्टाइल के मामले में बावरी बड़े-बड़ों को पीछे छोड़ रही हैं। 

फिटनेस का रखती हैं ध्यान

मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। वो रोज जिम में खूब पसीना बहाती हैं और कई कठिन एक्सरसाइज बड़े आराम से कर लेती हैं। इस तस्वीर में भी आप उनका फिटनेस प्रेम देख सकते हैं। 

मोनिका करती हैं शानदार पेंटिंग

मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छी पेंटर भी हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पेंटिंग्स फैंस को दिखाती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने गौतम बुद्ध की वॉल पेंटिंग बनाई थी, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस से साझा की थी। पेंटिंग देखकर आपको भी लगेगा कि बावरी यानी मोनिका इस मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER