Taarak Mehta / क्या Bigg Boss 14 में नजर आएंगी 'तारक मेहता…' की बबीता?, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Jansatta : Jul 30, 2020, 09:25 AM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के टीवी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हिस्सा लेने की खबरें आ रही थीं।कयास लगाया जा रहा था कि मुनमुन दत्ता, सलमान खान (Salman Khan) के शो में एंट्री करने जा रही है। अब एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों को पर सफाई पेश करते हुए इनका खंडन किया है।

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “बिग बॉस के अगले सीजन में मेरी एंट्री को लेकर चल रही खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नही है। मैं इस शो को देखना पसंद करती हूं लेकिन मैं बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं कर रही हूं। कृपया फेक पेजेस पर भरोसा न करें। धन्यवाद।’

जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14: सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 14 सितंबर के दूसरे हफ्ते से टीवी पर प्रसारित किया जा सकता है। हालांकि अभी तक सलमान खान या शो के मेकर्स की तरफ से बिग बॉस 14 के शुरू होने को लेकर किसी तरह का ऐलान नही किया गया है। इस बार मेकर्स शो में नया कॉन्सेप्ट लेकर आ रहे हैं जो कि सोशल डिस्टेंसिंग के थीम पर आधारित होगा।

तारक मेहता में बबीता का किरदार निभाती हैं मुनमुन दत्ता: तारक मेहता…में मुनमुन दत्ता बबीता का किरदार निभाती हैं। मुनमुन दत्ता 12 सालों से तारक मेहता…की टीम के साथ जुड़ी हुई हैं। शो में जेठालाल और बबीता की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों के बीच दिखाए जाने वाले लव एंगल को देखना दर्शकों को काफी पसंद है।

हालांकि शो में बबीता विवाहित हैं उसके बावजूद जेठालाल उनसे काफी मोहब्बत करता है। बबीता भी जेठालाल द्वारा किए जाने वाले फ्लर्ट को काफी एन्जॉय करती है और जेठालाल की तारीफ करने में कभी भी पीछे नही हटती है। वहीं जेठालाल और अय्यर में बबीता को लेकर महाभारत चलती रहती है क्योंकि बबीता के पति अय्यर को इस बात का पता है कि जेठालाल उसकी पत्नी को पसंद करता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER