बॉलीवुड / मुंबई की सड़कों पर बहन पीया सुतारिया के साथ बेहद हॉट अवतार में दिखी तारा सुतारिया, देखे तस्वीरें

ABP News : Mar 20, 2020, 12:36 PM
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। तारा सुतारिया की इस दौरान की कुछ खास तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं।

तारा सुतारिया के साथ इस दौरान उनकी बहन पीया सुतारिया भी दिखाई दीं। इस दौरान तारा सुतारिया काफी हॉट लुक में नजर आ रही थीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि तारा सुतारिया ने इस दौरान हाई वेस्ट जीन्स और क्रॉप टॉप में काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही थीं। 


पब्लिक प्लेस में तारा को इस अंदाज में देखकर हर किसी की नजरें उनपर थम गईं।  वहीं पीया भी इस दौरान व्हाइट गाउन में काफी अच्छी लग रही थीं। 


बता दें कि तारा सुतारिया इन दिनों आदर जैन को डेट करने के कारण भी काफी सुर्खियों में हैं। आदर जैन करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के छोटे बेटे हैं।  तारा ने अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 


इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तारा सुतारिया 'मरजावां' में दिखाई दे चुकी हैं।  वहीं अब तारा सुतारिया आदित्य रॉय कपूर के साथ 'एक विलेन' के सीक्वल में दिखाई देने वाली हैं। 


तारा सुतारिया सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं।  आए दिन तारा तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स देती रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER