बॉलीवुड / करीना की भाभी बनेंगी तारा सुतारिया? अरमान की शादी में मिली हरी झंडी

AajTak : Feb 04, 2020, 05:46 PM
बॉलीवुड: अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा 3 जनवरी शादी के  बंधन में बंध गए। कपूर परिवार की इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इस शादी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन समेत बिजनेसमैन अनिल अंबानी भी पहुंचे। इन सबके बीच आदर जैन की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

तारा सुतारिया इस दौरान लाइट पिंक पेस्टल शेड लहंगा पहनकर इस स्पेशल वेडिंग में पहुंची थीं। तारा का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। लेकिन अरमान जैन की शादी में तारा सुतारिया ने जो खास परफॉर्मेंस दी उसके बाद जो हुआ वो सबसे बड़ा सरप्राइज रहा। स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक तारा सुतारिया का गाना सुनकर आदर जैन की मां ने उन्हें बहू बनाना तय कर लिया।

रिपोर्ट के मुताब‍िक, तारा सुतारिया जैसे ही स्टेज से गाना गाकर उतरीं तो रीमा ने उन्हें गले लगा लिया और किस किया। खुशी के इस मौके पर रीमा ने कहा, तारा और आदर जल्द ही शादी करेंगे। रीमा जैन ने कहा, 'उन्हें जल्द ही शादी फिक्स कर लेनी चाहिए और अपने भाई की तरह सैटल हो जाना चाहिए।'

रीमा जैन की इस खुशी से ये बात तो जाहिर है कि तारा और आदर जैन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हो सकता है जल्द शादी के बंधन में भी बंध जाएं। इस खास शादी में तमाम लोग पहुंचे, लेकिन ऋषि कपूर का परिवार मिस था। अरमान जैन की शादी में ऋषि कपूर, नीतू सिंह, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नहीं पहुंचे।

ऋषि कपूर प्रदूषण की वजह से दिल्ली में बीमार हो गए थे। इसके बाद उन्हें यहीं अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब वो वापस मुंबई पहुंचकर ठीक हो चुके हैं। अरमान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अरमान की बारात में करीना कपूर और करिश्मा कपूर सबसे आगे नजर आई थीं।

अब अरमान की शादी के बाद आदर और तारा सुतारिया की शादी को भी मां रीमा जैन की तरफ हरी झंडी मिल गई है। अब देखना होगा कि कब वह शादी करने का फैसला करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER