India's Best Dancer / जेठालाल को मिली नई दयाबेन, दोनों ने साथ में किया ऐसा डांस सबने कहा वाह.....! देखे VIDEO

Zoom News : Oct 30, 2020, 02:15 PM
India's Best Dancer: टेलीविजन का सबसे चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। सब टीवी पर आने वाले इस शो के सभी किरदारों को फैंस खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में इस शो की पूरी स्टारकास्ट 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो के सेट पर पहुंची थी। लेकिन यहां तो कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। इस शो के दौरान देखने को मिली 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नयी 'दयाबेन'

धारावाहिक तारक 'मेहता का उल्टा चश्मा' में शुरुआत से ही अभिनेत्री दिशा वकानी दयाबेन का किरदार निबाती थीं। इस किरदार को दर्शकों का ढेर सारा प्यार भी मिला। लेकिन पिछले तीन सालों से दिशा इस धारावाहिक से दूर हैं। उनके फैंस भी उन्हें इस शो में खूब मिस करते हैं। वहीं बीच में कुछ दिन पहले खबरें ऐसी थीं कि दिशा की जगह मेकर्स किसी और को कास्ट करने का सोच रहे हैं। ये बात अब सच होती हुई भी साबित हो रही है।

दरअसल असल में ऐसा नहीं है कि मेकर्स दिशा का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ रहे हैं। बल्कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने इंडियाज बेस्ट डांसर में शिरकत की। इसका प्रोमो सोनी टीवी के ऑफिशियल पेज पर रिलीज किया गया। जिसमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरा कास्ट के साथ ही नई दयाबेन भी नजर आईं। हुआ यूं कि शो की एक कंटेस्टेंट रुतुजा झुनककर यहां दया बेन बनकर सभी के सामने आईं और डांस परफॉर्म किया।

रुतुजा ने दया भाभी की आवाज में 'ए हालो' किया, तो मेकर असित मोदी काफी इंप्रेस दिखे। नई दया को देख असित बोलते हैं, 'हमारे शो में दे दीजिए ये दया भाभी को।' इसके बाद रुतुजा दया भाभी की स्टाइल में जेठालाल को 'टप्पू के पापा' कहकर बुलाती हैं। ये सुन वहां मौजूद सभी लोग जमकर हंसने लगते हैं। इसके बाद रुतुजा और जेठालाल भी साथ में डांस करते हुए नजर आते हैं।

गौरतलब है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। ये शो करीब 12 सालों से सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है। शो में दयाबेन का किरदार अभिनेत्री दिशा वकानी निभाया करती थीं। लेकिन तीन साल पहले दिशा ने बेटी को जन्म दिया तभी से वो इस शो में नजर नहीं आईं। लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें बहुत मिस करते हैं और उनकी शो में वापसी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER