निकिता मर्डर केस / तौसीफ ने कहा मैं अपनी मेडिकल की पढ़ाई नहीं कर पाया.. इसलिए मार दी गोली, ले लिया बदला

Zoom News : Oct 28, 2020, 06:36 AM
हरियाणा के बल्लभगढ़ में व्यापक दिन के उजाले में निकिता की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी तौसीफ सहित दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच, पुलिस से पूछताछ के दौरान, आरोपी ने कबूल किया कि उसने निकिता की हत्या क्यों की। उसने यह भी बताया कि जब निकिता के साथ उसकी हाल ही में फोन पर बातचीत हुई थी।

दरअसल, दिन के उजाले में निकिता नाम की लड़की की हत्या के बाद दिल्ली से सटे इस शहर का माहौल गरमा गया है। पीड़ित परिवार कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गया। परिवार ने दिल्ली-मथुरा राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया। हालांकि, पीड़ित परिवार बाद में फरीदाबाद-मथुरा राजमार्ग से हट गया

इस बीच, आरोपी तौसीफ ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने कहा कि मैंने उसे मार डाला क्योंकि वह किसी और से शादी करने जा रही थी। तौसीफ ने भी कबूल किया कि 24 वीं और 25 वीं रात के बीच में उनकी लंबी बातचीत हुई। कॉल 1000 सेकंड से अधिक समय तक चली। तौसीफ कहते हैं कि मैं अपनी मेडिकल की पढ़ाई नहीं कर पाया क्योंकि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया था।

जानकारी के अनुसार, रोजका मेव का रहने वाला तौसीफ नाम का युवक निकिता के साथ 12 वीं कक्षा तक पढ़ा था। वह उस पर दोस्ती का दबाव बनाता था। आरोपी ने वर्ष 2018 में लड़की का अपहरण भी किया, लेकिन बाद में समझौता हो गया।

निकिता के परिवार का कहना है कि यह लड़का कई सालों से निकिता को परेशान कर रहा था। हमने 2018 में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद, लड़के के परिवार के सदस्यों ने हाथ और पैर जोड़े। हमने भी सोचा और केस वापस ले लिया। उसके बाद कोई समस्या नहीं थी।

परिवार की ओर से यह भी बताया गया कि तौसीफ कुछ दिनों से लड़की पर दबाव बना रहा था। सोमवार शाम को लड़की पेपर देकर बाहर जा रही थी। तौसीफ आया और जबरदस्ती कार में खींचने लगा। जब लड़की नहीं मानी तो उसने गोली चला दी। न तो लड़की, न ही परिवार और न ही कोई और शादी के पक्ष में था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER