तेलंगाना / नही भरा टैक्स तो घर के सामने कचरा डाल दिया, महिला को लगा सदमा, हो गयी मौत

Zoom News : Dec 21, 2020, 07:25 AM
तेलंगाना के नारायणखेड़ जिले में नगरपालिका कर का भुगतान करने में विफल रहने के बाद एक महिला के घर के सामने कचरा फेंक दिया गया था। बताया जा रहा है कि महिला इतनी सदमे में थी कि उसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।  दरअसल, यह मामला नारायणखेड़ जिले का है, जहां रविवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से भुमावा नामक 58 वर्षीय महिला की मौत हो गई। इससे पहले, नारायणखेड़ा नगर पालिका अधिकारियों ने कर का भुगतान न करने के कारण 15 दिसंबर को भुमावा के घर के सामने कचरा फेंक दिया था। 

भुमावा के परिवार का आरोप है कि वह इस घटना से बहुत परेशान थी। नगरपालिका की ओर से घर के सामने कचरा डंप करने के बाद उसे अपमानित महसूस हुआ।

बताया गया कि शनिवार को उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। परिजन उसे संगारेड्डी के एक अस्पताल में ले गए जहां रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। परिवार के सदस्यों ने नागरिक निकाय को दोषी ठहराया और आरोप लगाया कि भूमाव की मौत अधिकारियों द्वारा अपमान और कार्रवाई के कारण हुई।

हालांकि नगरपालिका अधिकारियों ने 15 दिसंबर को भुमावा के घर के सामने कचरा फेंक दिया, लेकिन 17 दिसंबर को इसे हटा दिया। इस बीच यह भी बताया जा रहा है कि महिला अस्थमा की मरीज थी। दूसरी ओर, पुलिस ने कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER