Crime / 8वीं की स्टूडेंट को लव लेटर लिखता था टीचर, पकड़े जाने पर हुआ ये हाल

Zoom News : Jun 27, 2021, 07:57 PM
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कक्षा आठ की छात्रा को प्रेम पत्र भेजे जाने पर आग-बबूला ग्रामीणों ने एक निजी स्कूल के शिक्षक को जमकर पीटते हुए उसका आधा सिर मूंड दिया और उसके चेहरे पर कालिख पोतकर उसे इसी हालत में पूरे गांव में घुमाकर जलील किया।

पुलिस ने बताया कि शनिवार की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षक को 15 वर्षीय छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मानपुर पुलिस थाने के प्रभारी हितेंद्र राठौड़ ने रविवार को बताया कि घटना को लेकर इंदौर से करीब 70 किलोमीटर दूर खेड़ी सीहोद गांव में 24 वर्षीय शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। 

थाना प्रभारी के मुताबिक शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धमकी देने के आरोपों में भारतीय दंड विधान तथा लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो एक्ट) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। राठौड़ ने बताया, शिक्षक पर आरोप है कि वह उसके स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा का पीछा करता था। उसने नाबालिग लड़की को हाल ही में प्रेम पत्र भी भिजवाया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि शिक्षक पर यह इल्जाम भी है कि उसने आठवीं की छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने उसका प्रेम निवेदन स्वीकार नहीं किया, तो लड़की के परिवार को गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। उन्होंने बताया कि शिक्षक के साथ गाली-गलौज, मारपीट और बदसलूकी करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ भी संबद्ध धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना प्रभारी ने कहा, घटना में शामिल ग्रामीणों की पहचान की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER