Entertainment / तेजस्वी प्रकाश ने किया ब्रेकअप का फैसला, Video शेयर कर लिखा- मैंने हाल ही में...

Zoom News : Dec 12, 2022, 02:02 PM
Tejasswi Prakash Decides To Breakup: तेजस्वी प्रकाश को जहां अपने बबली नेचर की वजह से काफी पसंद किया जाता है तो वहीं उनका रिलेशनशिप भी लोगों के बीच अक्सर चर्चा का विषय बन ही जाता है. तेजस्वी (Tejasswi Prakash) और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. 

तेजस्वी ने शेयर किया वीडियो

तेजस्वी और करण अक्सर एक दूसरे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. कई फोटोज में उन्हें रोमांस (Romance) करते हुए भी देखा गया है. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने एक वीडियो शेयर कर ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद उनके फैंस को भी जोर का झटका लग सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

कैप्शन में लिखी ब्रेकअप की बात

इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखते हुए तेजस्वी ने ब्रेकअप (Breakup) का जिक्र किया. लेकिन डरने की कोई बात नहीं है क्योंकि यहां तेजस्वी उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से नहीं बल्कि उनके मुंहासे की बात कर रही थीं. दरअसल कैप्शन में तेजस्वी ने लिखा कि उन्होंने हाल ही में अपने ऐक्ने के साथ ब्रेकअप करने का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने आगे उनके नए BFF के बारे में बताया और लिखा कि इसमें नियासिनामाइड के साथ Cica को शांत करने का दावा किया गया है जो स्किन के मुंहासों से लड़ने की क्षमता रखता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER