Entertainment / कैमरे के सामने कोजी हो रहे थे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, पैपराजी बोले- कुछ कर दो ना

Zoom News : Jul 10, 2022, 05:08 PM
Tejasswi Karan Video: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक दूसरे के साथ साए की तरह रहते हैं. वहीं पैपराजी भी इन दोनों की तस्वीरें खींचने का एक भी मौका छोड़ना नहीं चाहते. हाल ही में करण कुंद्रा गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ पैपराजी के कैमरे में ऐसे कैद हुए कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में तेजस्वी के कंधे पर हाथ रखकर करण कुंद्रा कैमरे के सामने पोज दे रहे थे वहीं तेजस्वी भी पोज दे रही थीं. तभी पैपराजी ने करण से कुछ ऐसा कहा कि बदले में जो एक्टर ने जवाब दिया वो सुर्खियां बटोर रहा है.

कोजी होकर दे रहे थे पोज

वीडियो में आप देखेंगे कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं और कोजी होकर पोज दे रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी ग्रे कलर का शिमरी गाउन पहने दिखीं तो वहीं करण पीच कलर की टी-शर्ट जींस के साथ पहने नजर आए. दोनों एक साथ वीडियो में मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आए.

पैपराजी ने कह दी ऐसी बात

वीडियो में करण तेजस्वी के कंधे पर हाथ रखकर पोज देते दिखे तो वहीं एक्ट्रेस करण के टमी पर हाथ रखकर फोटो खिचवा रही थीं. इसी दौरान पैपराजी करण से कहते हैं- 'भाई कुछ कर दो ना'. तभी दूसरे पैपराजी की आवाज आती है- 'क्या करेंगे?'

करण ने भी दे दिया ऐसा जवाब

पैपराजी के ये कहते ही करण कुंद्रा  (Karan Kundrra) मुस्कुराने लगते हैं. जवाब में वो पैपराजी से कहते हैं- 'छोटू शादी के बाद.' तभी पैपराजी कहते हैं कि मतलब शादी पक्की है. फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिस पर करण कुंद्रा ने दिल वाला इमोजी शेयर किया तो वहीं तेजस्वी प्रकाश ने शर्माने वाले आइकन शेयर किए हैं. आपको बता दें, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी 'बिग बॉस सीजन 15' से शुरू हुई थी.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER