बॉलीवुड / क्या आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगी तेजस्वी प्रकाश? इस फिल्म के सीक्वल की तैयारियां शुरू

Zoom News : May 31, 2022, 10:20 PM
बॉलीवुड | तेजस्वी प्रकाश इस वक्त टीवी की सबसे पॉपुलर और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से हैं। बिग बॉस 15 का खिताब जीतने के बाद से तेजस्वी के सितारे बुलंदियों पर हैं। बिग बॉस के बाद उन्हें तुरंत नागिन 6 का ऑफर मिल गया। शो में दर्शकों ने उन्हें पसंद किया। इस बीच अब खबरें हैं कि तेजस्वी बड़े पर्दे पर डेब्यू करने की तैयारी में हैं। यही नहीं वो आयुष्मान खुराना के साथ पहली फिल्म कर सकती हैं। उन्हें इससे पहले भी फिल्म के ऑफर मिले थे लेकिन उनका विषय तेजस्वी को जचा नहीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने आयुष्मान के साथ फिल्म के लिए ऑडिशन दिया है।

फिल्मों में डेब्यू की तैयारी

तेजस्वी के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगने की संभावना है। ‘ड्रीम गर्ल’ के सीक्वल के लिए उनके नाम की चर्चा है। हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स को सूत्र ने बताया  कि तेजस्वी ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए ऑडिशन दिया है। फिल्म के पहले भाग में भी आयुष्मान थे और इसमें भी वो ही लीड रोल में होंगे।

प्रोजेक्ट मिलने की संभावना

सूत्र ने खुलासा किया कि, ‘तेजस्वी को एकता कपूर की रागिनी एमएमएस के सीक्वल का भी ऑफर मिला था लेकिन वह उस जॉनर की फिल्म नहीं करना चाहतीं। वह अभी ड्रीम गर्ल 2 के लिए बातचीत कर रही हैं। उन्होंने इसका ऑडिशन दिया है। निर्माताओं ने अभी उनसे संपर्क नहीं किया है। हालांकि उन्हें इस प्रोजेक्ट के मिलने की काफी संभावना हैं।‘ 

अगस्त से फ्लोर पर जाएगी फिल्म

अगर तेजस्वी सेलेक्ट हो जाती हैं तो वह आयुष्मान के अपोजिट होंगी। गौरतलब है कि ‘ड्रीम गर्ल’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर थीं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ अगस्त में फ्लोर पर जाएगी। सूत्र ने बताया कि ‘पहले इसे जून में फ्लोर पर जाना था क्योंकि फिल्म की शूटिंग उत्तर भारत में होनी है तो बारिश की वजह से समस्याएं होती हैं। प्री-प्रोडक्शन जून से शुरू हो सकता है।‘ 

अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं

इस बारे में तेजस्वी प्रकाश से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन वह उपलब्ध नहीं हो पाईं। दूसरी ओर फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य ने भी कुछ नहीं कहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER