एक और झटका / अभिनेता Jaya Prakash Reddy का कार्डियक अरेस्ट से निधन, सदमे में साउथ इंडस्ट्री

Zee News : Sep 08, 2020, 02:41 PM
नई दिल्ली: तेलुगु अभिनेता जय प्रकाश रेड्डी (Jaya Prakash Reddy)  का मंगलवार (8 सितंबर, 2020) को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। वह 73 वर्ष के थे और उन्होंने आंध्र प्रदेश के गुंटूर में अपने निवास पर अपनी अंतिम सांस ली। अभिनेता सुधीर बाबू ने अपने ट्विटर पेज पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने जय प्रकाश रेड्डी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'भयानक समाचार। RIP। सर #जयप्रकाशरेड्डी'।

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने भी जय प्रकाश रेड्डी के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, 'तेलुगु सिनेमा और थिएटर ने जयप्रकाश रेड्डी गारू के निधन के साथ आज एक रत्न खो दिया है। कई दशकों से उनके बहुमुखी प्रदर्शन ने हमें कई यादगार सिनेमाई क्षण दिए हैं। मेरा दिल दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों के साथ है।" #JayaPrakashReddy'।

रेड्डी ने कई फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें चित्रम भालारे विचित्रम, जांबा लक्की पम्बा, प्रेमिनचुकुंदम रा, समरसिम्हा रेड्डी, अवुनु वलिदारु इस्टा पद्दरू, पलनीति ब्राह्मनायडु, अमर अकबर एंथनी, नेला टिकट, जांबा लक्की पंबा का नाम लिया।

जय प्रकाश रेड्डी को आखिरी बार 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' में देखा गया था। फिल्म में महेश बाबू ने रश्मिका मंदाना और विजयशांति के साथ प्रमुख भूमिका निभाई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER