India best dancer / वायरल हुआ Terence Lewis और Malaika Arora का डांस वीडियो, लाल घाघरा पहन खूब थिरकीं मलाइका

Zoom News : Oct 09, 2021, 07:26 AM
Malaika Arora and Terence Lewis Dance Video Viral: सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के फिनाले के बाद जल्द ही इंडिया बेस्ट डांसर 2 (India Best Dancer 2) का आगाज भी होने जा रहा है। जिसे एक बार फिर टेरेंस लुइस (Terence Lewis), गीता कपूर (Geeta Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जज करते हुए नजर आएंगे। लेकिन शो शुरु होने से पहले ही टेरेंस और मलाइका का एक धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों विरासत के गाने ढोल बजने लगा पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वो भी शानदार अंदाज में। 

लाल रंग के घाघर में मलाइका का शानदार डांस

मलाइका अरोड़ा कितनी स्टाइलिश हैं ये बात तो हम जानते ही हें साथ ही उनके डान्सिंग टैलेंट से भी हर कोई वाकिफ है। मलाइका शानदार डांस करती हैं फिर चाहे ट्रेन पर चढ़कर छैया छैया करना हो या फिर डिस्कों में अनारकली के ठुमके की बात हो। मलाइका हर बार अपनी अदाओं का जादू चला ही देती है। यूं तो पहले भी टेरेंस लुइस और मलाइका अरोड़ा के डांस के चर्चे हो चुके हैं लेकिन इस बार की ये वीडियो खूब सुर्खियो में है। मलाइका इसमें लाल रंग का घाघरा पहने नजर आ रही हैं तो वहीं टेरेंस भी इंडियन लुक मे हैं। दोनों के डांस को कोरियोग्राफ कर रही हैं गीता कपूर। 

टेरेंस लुइस से सीख चुकी हैं डांस

ये बात बेहद ही कम लोग जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा खुद भी टेरेंस लुइस की स्टूडेंट रह चुकी हैं। ये बात लगभग 20 साल पुरानी है जब टेरेंस लुइस की डांस एकेडमी में डांस सीखने मलाइका भी जाया करती थीं। इस बात का खुलासा पिछले साल द कपिल शर्मा शो में खुद मलाइका ने किया था। तब टेरेंस भी उनके साथ थे और उन्होंने बताया था कि मलाइका काफी अच्छी स्टूडेंट थीं वो बहुत जल्दी डांस सीखती थीं और ध्यान से हर बात को सुनती थीं। टेरेंस की सिखाई हर बात मलाइका को याद है तभी तो वो खुद इतनी बेहतरीन डांसर हैं।    

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER