देश / श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस की बस पर की फायरिंग, 2 जवान शहीद, 12 जख्मी

Zoom News : Dec 13, 2021, 09:40 PM
जम्मू-कश्मीर में आतंकी बेखौफ नजर आ रहे हैं। अब श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन में आतंकियों ने पुलिस की एक बस पर फायरिंग की है। इस हमले में 14 पुलिसकर्मियों घायल हुए थे, जिनमें से दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बनी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल 11 अन्य पुलिसकर्मियों की हालत खतरे से बाहर है।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर इस घटना के बारे में जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक यह हमला जेवन इलाके के पंथा चौक पर हुआ है। हमले के बाद इलाके को घेर लिया गया है और सभी जख्मी पुलिसकर्मियों को तत्काल अस्पताल में ले जाया गया है। हमलावर आतंकियों की तलाश जारी है। इससे पहले सुबह श्रीनगर के ही रगरेट इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था।

जान गंवाने वालों में सशस्त्र पुलिस का एक सहायक उप-निरीक्षक भी शामिल है। अब तक हमले की जिम्मेदारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं है। अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 

पीएम मोदी ने मांगी जानकारी

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से ट्वीट करके बताया गया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के का ब्योरा मांगा है। उन्होंने आतंकवादी हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के परिवारों के प्रति शोक व्यक्त किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER