Amreen Bhatt Killed / 'गाती हूं लेकिन शादियों में नहीं', इतना सुनते ही आतंक‍ियों ने टीवी एक्ट्रेस पर दाग दी गोल‍ियां...

Zoom News : May 28, 2022, 05:07 PM
जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों ने टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार अमरीन भट्ट को गोलियों से छलनी कर दिया था। उनके साथ खड़े नाबालिग भतीजे को भी दहशतगर्दों ने गोली मार दी थी। मासूम का अब अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर, पुलिस ने हत्यारे आतंकियों को दूसरे दिन ही मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। 

अमरीन की बड़ी बहन ने बताया, बुधवार (25 मई) को शाम करीब 7 बजकर 55 मिनट पर उनके घर दो आतंकी आए थे। घरवालों से दुआ-सलाम के बाद उन्होंने अमरीन को मिलने के लिए बाहर बुलाया। आतंकियों ने अमरीन से कहा कि वह 3 दिन के लिए एक शादी में गाना गाने के लिए चले। इस पर अमरीन ने साफ कह दिया, ''मैं गाना गाती हूं, लेकिन शादियों में नहीं।''  शायद आतंकी पक्का करना चाहते थे कि ये वही अमरीन है।  फिर क्या था, इसके बाद आतंकियों ने अमरीन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। 

अमरीन के साथ उसका एक 10 साल का भतीजा भी था। कायर आतंकियों ने उसे भी नहीं बक्शा। मासूम को मारने के लिए घर के हमलावर घर के अंदर घुस गए। बच्चे के कंधे पर गोली लगी है, जो अब अस्पताल में भर्ती है। 


घर का सहारा थी अमरीन

अमरीन की मां का इंतकाल कई साल पहले हो गया था। पिता के लिए वह एक बेटी नहीं, बल्कि बेटा थी। जो एक्टिंग के जरिए घर का गुजारा कर रही थी। अमरीन की ही कमाई से पूरा घर पल रहा था। 

Youtube चैनल बना वजह

दरअसल, कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस अमरीन ने एक यूट्यूब चैनल खोला था। आतंकियों को अमरीन की यही बात नागवार गुजरी, क्योंकि उनकी सोच, उनके ख्यालात इन आतंकियों के नज़रिए से मेल नहीं खाते थे। 


टारगेट किलिंग की नई कड़ी

टीवी एक्ट्रेस अमरीन की मौत घाटी में आतंकियों की ओर से शुरू किए गए टारगेट किलिंग की नई कड़ी है। लगातार सेना की कार्रवाई से आतंकी बुरी तरह बौखलाए हुए हैं। यही वजह है कि दो दिन पहले आतंकियों ने कश्मीर पुलिस कॉन्स्टेबल को निशाना बनाया था। उस दौरान पुलिसकर्मी की बच्ची भी दहशतगर्दों की गोली कार शिकार हो गई थी, जो कि अब अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

क्या है पूरा मामला 

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को  रात करीब 8 बजे आतंकवादियों ने जिले के चदूरा इलाके के हुशरू स्थित आवास के पास अमरीन नामक महिला पर गोलीबारी कर दी थी। घटना में अमरीन गंभीर रूप से घायल हो गई, इसके बाद उसे चदूरा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस हमले में घायल महिला अमरीन का नाबालिग भतीजा फरहान जुबैर भी घायल हो गया था, जिसका इलाज जारी है।


मारे गए हत्यारे आतंकी 

इस घटना के बाद से आतंकियों की तलाश में जुटे जम्मू-कश्मीर के सुरक्षाबलों ने टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट के हत्यारों को न सिर्फ खोज निकाला, बल्कि गुरुवार रात को मुठभेड़ में मार गिराया।  मारे गए आतंकियों की पहचान शाहिद मुश्ताक भट निवासी हफरू चाडूरा बड़गाम और फरहान हबीब निवासी हकरीपोरा पुलवामा के तौर पर हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER