Cricket / PAK में 'अज्ञात वायरस' की चपेट में आए ENG के क्रिकेटर्स, कल से शुरू होना है टेस्ट

Zoom News : Nov 30, 2022, 02:12 PM
England Cricket Team: इंग्लैंड की टीम 17 साल के बाद पाकिस्तान की धरती पर कोई टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पहुंची है, लेकिन उससे पहले ही दोनों देशों के बीच इस टेस्ट सीरीज पर खतरा मंडरा रहा है. दरअसल, इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स समेत इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कुल 14 मेंबर्स एक 'अज्ञात वायरस' की चपेट में आ गए हैं. 

'अज्ञात वायरस' की चपेट में आए इंग्लैंड के क्रिकेटर्स

बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कल से रावलपिंडी में शुरू हो रहा है. रावलपिंडी टेस्ट से पहले ही इस तरह की खबर ने चारों तरफ हड़कंप मचा दिया है. इंग्लैंड की टेस्ट टीम के 14 मेंबर्स के वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी गई है. 

सीरीज पर बड़ा संकट

BBC स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड के खिलाड़ी किस वायरस की चपेट में आए हैं, अभी तक इसका खुलासा तो नहीं हो पाया है, लेकिन यह एक 'अज्ञात वायरस' हो सकता है. इस वायरस के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं है और ना ही इसको लेकर अभी तक कोई अपडेट जारी किया गया है.  

दोनों टीमें- 

इंग्लैंड: जेम्स एंडरसन, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन डकेट, बेन फॉक्स (विकेटकीपर), विल जैक, कीटन जेनिंग्स, जैक लीच, लियाम लिविंगस्टोन, जैमी ओवर्टन, ओली पोप, रेहन अहमद, ओली रॉबिन्सन, हैरी ब्रूक, जैक क्राउली, जो रूट और मार्क वुड.

पाकिस्तान: मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, बाबर आजम (कप्तान), इमाम उल हक, मोहम्मद अली, नसीम शाह, नौमान अली, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, आघा सलमान, अजहर अली, फहीम अशरफ, हारिस रउफ, सरफराज अहमद, सऊद शकील, शान मसूद और जाहिद महमूद.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER