महाराष्ट्र / फेरीवाले ने महाराष्ट्र में चाकू से काट डालीं महिला अधिकारी की दो उंगलियां

Zoom News : Aug 31, 2021, 11:57 AM
मुंबई: अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान एक सब्जी की फेरीवाले ने ठाणे नगर निगम की सहायक नगर आयुक्त कल्पिता पिंपल पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में उनकी दो अंगुलियों में गंभीर चोट आई हैं। वहीं इस हमले में आयुक्त का बॉडीगार्ड भी जख्मी हुआ है। वहीं इस वारदात के बाद पुलिस ने चाकू से हमला करने के आरोप में फेरीवाले को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आयुक्त के बाएं हाथ की दो उंगली में गंभीर चोटें आईं, जबकि उसके बॉडीगार्ड को एक उंगली पर गंभीर चोट पहुंची है। पुलिस ने कहा कि मजीवाड़ा-मनपाड़ा वार्ड की एएमसी कल्पिता पिंपले कासरवदावली जंक्शन के पास फेरीवालों के खिलाफ कार्रवाई करने गई थीं।

एएमसी और टीम ने सब्जी फेरीवाले के ठेले के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वे आगे बढ़ रहे थे, तो फेरीवाले ने सब्जी काटने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला तेज चाकू लिया और हमला कर दिया, जिससे उसके बाएं हाथ की दो अंगुलियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। जब अंगरक्षक ने बचाने की कोशिश की तो उस पर भी हमला किया गया। हमले में घायल दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

टीएमसी के अतिरिक्त नगर आयुक्त संदीप मालवी ने एएमसी और उसके अंगरक्षक पर हमले की पुष्टि की और कहा कि हमने पुलिस से संपर्क किया है और कसारवादावली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी अमरजीत सिंह यादव (40) को गिरफ्तार कर लिया है। अब आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER