बॉलीवुड / वरुण धवन की कार का दूल्हा बनने से पहले हुआ एक्सिडेंट, बचे बाल-बाल

Zoom News : Jan 24, 2021, 08:53 AM
मुंबई। वरुण धवन आज अपनी प्रेमिका नताशा दलाल के साथ दूल्हा बनकर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन शादी से ठीक पहले एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए। वरुण और नताशा की शादी के लिए दोनों परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शुक्रवार को अलीबाग पहुंचे। वहीं, वरुण धवन शनिवार दोपहर अलीबाग पहुंचे। यह बताया गया है कि उनकी कार को शनिवार को बढ़ाया गया था, जब वह जुहू से अलीबाग जा रहे थे। शुक्र है कि शादी से पहले वरुण धवन इस हादसे में बच गए।

वरुण धवन शुक्रवार को थोड़ा व्यस्त थे, इसलिए वह 23 जनवरी को अपने घर से अलीबाग के लिए रवाना हो गए। कार से अलीबाग पहुंचने में लगभग 4 घंटे लगते हैं। खबरों के मुताबिक, अलीबाग की सड़क पर बहुत अधिक ट्रैफिक है और यह मार्ग कई जगहों पर संकरा भी है। शादी की रस्में शुरू होनी थीं, ऐसे में वरुण को जल्द ही अलीबाग लाया जाना था। तभी रास्ते में उनकी कार का मामूली हादसा हो गया। कार में एक छोटा सा डेंट आया।

राहत की बात यह है कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। धवन के पिता, फिल्म निर्माता डेविड धवन, मां लाली, भाई रोहित और उनका परिवार, उनके चाचा और पूर्व अभिनेता अनिल धवन और उनका परिवार और साथ ही दलाल परिवार शुक्रवार को विवाह स्थल पर पहुंचे।

आज वरुण-नताशा की शादी है। इस शादी में करीब 50 लोग शामिल होने वाले हैं। डेविड धवन ने वरुण-नताशा की शादी के लिए खास इंतजाम किए हैं। सुरक्षा व्यवस्था के अलावा मेहमानों की गोपनीयता का भी ध्यान रखा जा रहा है।

इस शादी समारोह में कुछ खास लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। इसमें सलमान खान, शाहरुख खान और अर्जुन कपूर जैसे अभिनेताओं के नाम शामिल हैं। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए कोरोना वायरस टेस्ट भी किया जाएगा। शादी के बाद, 26 जनवरी को एक रिसेप्शन है, जिसमें बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टारों के शामिल होने की उम्मीद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER