Mohali Students MMS / आरोपित लड़की ने 'अपने प्रेमी को भेजी थीं फोटो-वीडियो लेकिन...', यूनिवर्सिटी का बयान, अब भी प्रोटेस्ट कर रहे स्टूडेंट्स

Zoom News : Sep 18, 2022, 06:46 PM
Mohali Students MMS: पंजाब के मोहाली में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) की छात्राओं के कथित आपत्तिजनक वायरल वीडियो का मामला अब बढ़ता ही जा रहा है. अब छात्राओं के एमएमएस स्कैंडल की घटना (MMS Scandal Case) को लेकर छात्रों ने मोहाली में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाहर विरोध प्रदर्शन (Protest) किया. हालांकि यूनिवर्सिटी की तरफ से पहले ही साफ हो चुका है कि छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो शूट किए जाने की अफवाहें पूरी तरह से निराधार और गलत हैं. क्योंकि अभी तक किसी भी छात्रा का कोई वीडियो नहीं पाया गया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में एक छात्रा को एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. 

इस घटना को बढ़ता देख चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के पीआरओ (PRO) चांसलर डॉ आर.एस बावा का भी बयान सामने आया है. PRO चांसलर डॉ आर.एस बावा ने कहा कि सोशल मीडिया पर खबरें फैलाई जा रही हैं कि चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (CU) के 7 विद्यार्थियों ने आत्महत्या की है. मैं यह स्पष्ट करता हूं कि CU में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है, इस वक्त CU का कोई बच्चा इस संदर्भ में किसी अस्पताल में नहीं है और न कोई सेहत की समस्या है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपित लड़की ने अपनी कुछ वीडियो और फोटो अपने प्रेमी को भेजी है. इसके अलावा उसके मोबाइल से कुछ नहीं मिला, इसके बाद भी हमने पुलिस को मामला दिया है. हमने मामले में FIR दर्ज कराई है, बच्चे और माता-पिता किसी भी अफवाह पर यकीन न करें.

इसके अलावा इस मामले को लेकर मोहाली के एसएसपी विवेक शील सोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वायरल वीडियो के अलावा और भी कुछ वीडियो बनाए गए हैं. हालांकि ये बात सरासर गलत है, हमारी जांच में ऐसा कोई दूसरा वीडियो सामने नहीं आया है. वहीं मोहाली की ADGP कम्युनिटी अफेयर्स डिवीजन गुरप्रीत देव ने बताया कि शिमला का लड़का, लड़की को जानता है. जब लड़के को गिरफ़्तार किया जाएगा और फोन की फोरेंसिक जांच होगी तब सब कुछ साफ हो जाएगा. फोरेंसिक से डीलीट की गई वीडियो भी सामने आने की संभावना है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER