MMS Sacndal / फिल्म इंडस्ट्री के ये MMS मचा चुके हैं बवाल, इन हसीनाओं का नाम शामिल

Zoom News : Sep 19, 2022, 12:02 PM
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से छात्राओं का वीडियो वायरल होने पर पूरा देश शॉक्ड है। एक्टर सोनू सूद भी इस घटना पर दुख जता चुके हैं। इस तरह की घटनाएं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कई बार सुर्खियां बनी हैं। हाल ही में एक एमएमएस कॉन्ट्रोवर्सी में अंजलि अरोड़ा का नाम आ चुका है। जानिए कुछ ऐसे ही एमएमएस वीडियो लीक कांड के बारे में, जो चर्चा में रहे।

ड्रेसिंग रूम से करीना कपूर का वीडियो

क्या साउथ और क्या बॉलीवुड, टीवी से लेकर सिनेमा जगत तक हर क्षेत्र की एक्ट्रेसेज कभी न कभी इस तरह की समस्या का शिकार हो चुकी हैं। काफी वक्त पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का कपड़े बदलते हुए एक वीडियो वायरल हो गया था। इसके कुछ वक्त बाद करीना कपूर खान के तत्कालीन बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर का उनको किस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

नयनतारा का STR संग लिपलॉक वीडियो

नयनतारा और STR के ब्रेकअप के बाद उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया था जिसमें दोनों एक दूसरे को पैशिनेटली किस करते दिखाई पड़े थे। साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा और STR के लिपलॉक की तस्वीरें भी लोगों ने मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर जमकर एक्सचेंज की थीं।

सनी लियोनी का स्ट्रिपिंग MMS वीडियो

सनी लियोनी यूं तो एक पोर्न स्टार रह चुकी हैं और उनके बेहिसाब पोर्न वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। यहां तक कि उनकी खुद की एक वेबसाइट भी है जिस पर उनके ये वीडियो देखे जाते हैं। लेकिन सनी लियोनी उस वक्त काफी चर्चा में आ गईं जब कथित तौर पर डायमंड मर्चेंट की बर्थडे पार्टी से उनका एक स्ट्रिपिंग वीडियो सामने आया।

नित्यानंद और रंजीता का इंटीमेट वीडियो

तथाकथित आध्यात्मिक गुरू स्वामी नित्यानंद के साथ एक्ट्रेस रंजीता का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो चुका है। इस वीडियो में स्वामी नित्यानंद रंजीता के साथ इंटीमेट होते नजर आए थे। इस वीडियो के बारे में जब रंजीता से पूछा गया तो उनका कहना था कि इस वीडियो को मॉर्फ किया गया है और नजर आ रही लड़की वो नहीं हैं।

तृषा कृष्णन के वायरल हुए इंटीमेट सीन

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री तृषा कृष्णन का MMS वीडियो भी वायरल हो चुका है। बात उन दिनों की है जब तृषा एक्टिंग नहीं बल्कि मॉडलिंग किया करती थीं। अन्य तमाम एक्ट्रेसेज की तरह तृषा ने भी वायरल वीडियो में उनके नहीं होने की बात कही थी और इस वीडियो को एडिट करके उनका फेस लगाए जाने का दावा किया था।

जेरेमिया का MMS बना ब्रेकअप की वजह

एंड्रिया जेरेमिया के न्यूड क्लिप्स भी इंटरनेट और मैसेजिंग साइटों पर खूब शेयर किए गए थे। MMS वीडियो वायरल होने के बाद Anirudh Ravichander और Andrea Jeremiah ने रास्ते अलग कर लिए थे। दोनों के बीच काफी तल्खियां देखने को मिलीं और इस MMS के वायरल होने के बाद दोनों ने रिश्ता खत्म कर लिया।

सुपरस्टार सूर्या की पत्नी का MMS वीडियो

तमिल के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी और एक्ट्रेस ज्योतिका का MMS वीडियो भी वायरल हो चुका है। हालांकि ये वीडियो एक फिल्म का था जिसे एडिट करके बिलकुल किसी पोर्न फिल्म की तरह बना दिया गया था। फिल्म का क्लिप सोशल मीडिया साइटों पर काफी शेयर किया गया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER