Karmita Kaur MMS Video / कुल्हड़ पिज्जा कपल के बाद अब 19 साल की इंफ्लूएंसर करमिता कौर का MMS वीडियो वायरल!

Zoom News : Oct 11, 2023, 08:30 PM
Karmita Kaur MMS Video: कुछ दिनों से अपने प्राइवेट बेडरूम वीडियो (Couple Private Video) को लेकर एक कपल खबरों में छाया हुआ है. यह पंजाब के जालंधर शहर में कुल्हड़ पिज्जा (Kulhad Pizza) के नाम से मशहूर आउटलेट चलाने वाला कपल है. इस कपल (Kulhad Pizza Couple Video) का एक वीडियो बड़ा वायरल (Viral Video) हुआ. इसका असर यह हुआ इसने इस कपल की पूरी जिंदगी ही बदल दी. वैसे, बाद में कपल ने खुद वीडियो जारी कर लोगों को बताया कि वीडियो एआई के जरिये बनाया (Truth of Kulhad Pizza Couple Video) गया है. अब इस कपल के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर करमिता कौर अपने प्राइवेट वीडियो (Influencer Karmita Kaur viral video) को लेकर चर्चा में हैं. करमिता कौर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं (Who is Karmita Kaur ?). वह इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती हैं और इनके 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स बताये जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस का दो मिनट का एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल (MMS Viral) हो गया है. यह वीडियो रियल है या फेक (Karmita Kaur MMS Real or Fake ?), इसका तो पता नहीं, लेकिन इसे लेकर लोग करमिता को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

फेक है करमिता का वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 2 मिनट का वीडियो तेजी से टेलीग्राम चैनल्स सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस और एडल्ट पोर्न वेबसाइट्स पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की आपत्तिजनक हालत में दिख रही है, जिसे करमिता कौर बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने पर करमिता ने उनके सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स को कहा कि ये वीडियो फेक है और उस वीडियो में नजर आ रही लड़की वो नहीं हैं। इसके साथ ही करमिता ने वीडियो को शेयर न करने की भी रिक्वेस्ट की। 

पंजाब की रहने वाली हैं करमिता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करमिता ने इस पूरे मामले में पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है। अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है कि वीडियो किसने शेयर किया है। वहीं करमिता ने भी किसी को आरोपी नहीं बताया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि करमिता, 19 साल की हैं और पंजाब की रहने वाली हैं। करमिता सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर खूब फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। करमिता के एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। कुछ वक्त पहले करमिता, 10 दिनों में कनाडा के स्टूडेंट वीजा मिलने को लेकर चर्चा में थीं।

कुल्हड़ पिज्जा कपल की तरह चर्चा में आयी करमिता कौर

कुल्हड़ पिज्जा कपल का एमएमएस लीक वाला मामला शांत होने के बाद करमिता कौर का एमएमएस मामला अब परवान चढ़ रहा है. एक्ट्रेस का वीडियो इंटरनेट पर आ गया है. MMS में करमिता से ही मिलती-जुलती महिला को आपत्तिजनक हालत में देखा गया है, जिसके बाद एक बड़ी कंट्रोवर्सी खड़ी हो गई है.

तेजी से शेयर हो रहा एमएमएस

इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर करमिता कौर का बताया जा रहा यह दो मिनट का वीडियो कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म और मैसेजिंग ऐप के माध्यम से तेजी से शेयर किया गया है. इसने टेलीग्राम चैनलों, यूट्यूब, ट्विटर और यहां तक कि कई एडल्ट साइट्स पर भी अपनी जगह बना ली है. इस वीडियो में महिला आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही है और यह देखते ही देखते ये वायरल हो गया है. अब आपके मन में सवाल आयेगा कि आखिर प्राइवेट वीडियो या एमएमएस लीक कैसे हो जाते हैं? आइए जानते हैं कि एमएमएस कैसे लीक होते हैं और इससे कैसे बचा जा सकता है-

पुराना फोन बेचने से लीक हो सकता है डेटा

कई लोग अपना फोन पुराना हो जाने पर उसे किसी को बेच देते हैं. कई यूजर्स अनजाने में या लापरवाही से फोन बेचने से पहले उसमें मौजूद अपना डेटा डिलीट नहीं करते हैं या फिर फोन को रिसेट नहीं करते हैं. इससे यूजर का सारा डेटा, वीडियो और फोटो फोन खरीदने वाले शख्स के पास चला जाता है. ऐसी स्थिति में प्राइवेट वीडियो और फोटो लीक होने का खतरा बना रहता है.

क्लाउड से भी लीक हो सकता है डेटा

अपने डॉक्यूमेंट, फोटोज और वीडियो को लोग अक्सर जीमेल और ड्रॉपबॉक्स जैसे क्लाउड पर सेव करते हैं. ऐसी जगहों से वीडियो सबसे अधिक लीक होते हैं. यही नहीं, कई लोग इनका पासवर्ड आसान रखते हैं, ताकि उसे आसानी से याद रखा जा सके, लेकिन ऐसे पासवर्ड्स आसानी से हैक किये जा सकते हैं. कई बार लोग यारी-दोस्ती में अपना पासवर्ड शेयर कर देते हैं और इससे डेटा लीक होने का खतरा बढ़ जाता है.

थर्ड पार्टी ऐप्स से भी लीक हो सकते हैं वीडियो

गूगल प्लेस्टोर पर कई ऐप्स ऐसे होते हैं जो यूजर्स को कैशबैक या अन्य ऑफर के नाम पर फंसाते हैं. लालच में आकर यूजर्स इन ऐप्स को अपने फोन में डाउनलोड कर लेते हैं. कई बार यूजर्स उन ऐप्स के बारे में पढ़े बिना ही उन्हें ऐक्सेस दे देते हैं. ऐसे में इन ऐप्स को यूजर्स की फोटो और वीडियो का ऐक्सेस मिल जाता है. यूजर्स को हमारा सुझाव है कि किसी भी ऐप को अपने फोन की गैलरी का ऐक्सेस देने से पहले सावधानी बरतें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER